'विदेश की लड़कियों की तरह है CM नीतीश...कब पकड़ ले, कब छोड़ दें', विजयवर्गीय के बयान पर मचा बवाल
'विदेश की लड़कियों की तरह है CM नीतीश...कब पकड़ ले, कब छोड़ दें', विजयवर्गीय के बयान पर मचा बवाल
Share:

भोपाल: भाजपा का दामन छोड़कर राष्ट्रीय जनता दल-कांग्रेस एवं लेफ्ट के साथ बिहार में सरकार बननाने वाले जनता दल यूनाइटेड नेता और बिहार के सीएम नीतीश कुमार निरंतर बीजेपी नेताओं के निशाने पर है। बिहार बीजेपी के नेताओं के साथ-साथ अब नीतीश कुमार पर मध्यप्रदेश के नेता भी तंज कस रहे है। आज मध्य प्रदेश बीजेपी के वरिष्ठ नेता एवं बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने नीतीश कुमार पर तंज कसा है।

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि बिहार में सत्ता परिवर्तन हुआ तब मैं अमेरिका में था। वहां मुझे एक परिचित ने कहा कि हमारे विदेश में जैसे लड़कियां बॉयफ्रेंड बदलती है वैसे बिहार के मुख्यमंत्री की स्थिति भी वहीं है। कब किसका हाथ पकड़ ले तथा कब किसका हाथ छोड़ दें कोई नहीं कह सकता। नीतीश कुमार पर दिए कैलाश विजयवर्गीय के इस बयान से राजनीतिक घमासान मच गया है।

सोशल मीडिया पर नीतीश कुमार पर कैलाश विजयवर्गीय द्वारा दिए गए इस बयान का वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में कैलाश विजयवर्गीय नीतीश पर तंज कसते हुए इस बयान को देने के बाद मुस्कराते दिखाई दे रहे हैं। विजयवर्गीय के इस बयान पर कांग्रेस, जनता दल यूनाइटेड समेत अन्य दलों ने आपत्ति व्यक्त की है। कई फेमनिस्टों ने भी कैलाश विजयवर्गीय के इस बयान को बेतूका बताते हुए उनकी आलोचना की है। कैलाश विजयवर्गीय के इस बयान पर कांग्रेस नेता बीवी श्रीनिवास ने ट्वीट किया कि 'जैसे लड़कियां कभी भी BoyFriend बदल लेती हैं, उसी तरह बिहार के CM की भी ऐसी ही पोजिशन है कि कब किससे हाथ मिला लें और कब किसका हाथ छोड़ दें', भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने दिया है। क्या ये 'संघी' अपने घर की माँ-बेटियों को भी इसी घटिया नजर से देखते है?

144 करोड़ का नुकसान.., वो आबकारी नीति, जिसमे बुरे फंसे AAP और मनीष सिसोदिया

CBI को लेकर शिंदे सरकार कर सकती है बड़ा ऐलान

बंगाल में ममता बनर्जी से मिले सुब्रमण्यम स्वामी, क्या थामेंगे TMC का दामन ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -