कैलाश विजयवर्गीय ने राहुल पर निशाना साधा, कहा- "देश की सुरक्षा और सेना पर कभी प्रश्न..."

कैलाश विजयवर्गीय ने राहुल पर निशाना साधा, कहा-


इंदौर: भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने शुक्रवार को राहुल गांधी द्वारा पुलवामा अटैक को लेकर किए गए ट्वीट पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी नादान हैं, उन्हें इस बात का पता नहीं कि कब और किस समय कौन से सवाल उठाने चाहिए? देश की सुरक्षा और सेना पर कभी प्रश्न नहीं उठाना चाहिए. विजयवर्गीय ने यह बात पितृ पर्वत पर तैयार 66 फीट ऊंची हनुमान प्रतिमा की प्राण-प्रतिष्ठा महोत्सव को लेकर आयोजित प्रेसवार्ता के बीच कही. वही शुक्रवार को राहुल गांधी ने पुलवामा अटैक को लेकर हुई जांच और इसके पीछे किसको फायदा पहुंचा, के साथ तीन सवाल उठाते हुए ट्वीट किया था.

ज्योतिरादित्य सिंधिया के ट्वीट, जिसमें उन्होंने कहा है कि सरकार को अपने घोषणा पत्र में किए वादों को पूर्ण करना चाहिए. यदि जनता परेशान हुई तो वह ढाल की तरह उनके साथ खड़े होंगे, पर विजयवर्गीय ने कहा कि इससे आप खुद ही समझ लीजिए कि सरकार की हालत क्या है. वही विजयवर्गीय ने पितृ पर्वत पर 11 करोड़ की लागत से तैयार 66 फीट ऊंची हनुमान प्रतिमा की प्राण-प्रतिष्ठा महोत्सव को लेकर भी जानकारी दी. इसी के साथ 14 फरवरी से 19 दिनों के इस आयोजन में इंदौर की 70 मंडलियां सवा लाख सुंरदकांड का पाठ करेंगी. 3 मार्च को नगर भोज का आयोजन किया जाएगा. यह आयोजन किसी छोटे कुंभ से कम नहीं होगा. विजयवर्गीय की माने तो इसके लिए गिनीज बुक ऑफ रिकॉर्ड में भी आवेदन किया गया है.

इंदौर में पितृ पर्वत पर प्रदेश की सबसे ऊंची 66 फीट की हनुमान प्रतिमा सोना-चांदी, तांबा, जस्ता, सीसा, कैडियम जैसे अष्ट धातु से मिल कर बनी है. वही इस प्रतिमा पर लगभग 11 करोड़ रुपए खर्च हुए हैं. मूर्तिकार प्रभात रॉय के अनुसार, मूर्ति का वजन करीब 108 टन है. इसमें 9 टन की गदा और 3 टन की उनकी छतरी है. इस छतरी पर 9 इंच आकार में 108 बार राम नाम लिखा हुआ है. हनुमानजी के हाथ में जो मंजीरे हैं, उनकी लंबाई 11 फीट है. भगवान राम की भक्ति में बैठे हनुमान की इस प्रतिमा के साथ 15 बाय 12 फीट की रामकथा भी तैयार की गई है.

कार्ति चिदंबरम शांति से देख सकते है विदेश में टेनिस, कोर्ट में जमा करने होंगे 10 करोड़ रुपये

सिंधिया के संबोधन के समय शिक्षकों ने लगाए मुर्दाबाद के नारे

आयुष्मान खुराना के 'बाला' लुक का असम पुलिस ने किया शानदार इस्तेमाल, देखकर हो जायेंगे हैरान