क्या भाजपा की टिकट पर बंगाल में चुनाव लड़ेंगे मिथुन दा ? कैलाश विजयवर्गीय ने दिया जवाब

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में प्रस्तावित विधानसभा चुनाव से पहले जाने माने अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने भाजपा का दामन थाम लिया है।  राज्यसभा सांसद रह चुके मिथुन ने इसी हफ्ते सात मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपस्थिति में कोलकाता में आयोजित रैली में पार्टी को ज्वाइन किया। 70 वर्षीय मिथुन चक्रवर्ती ने भाजपा का दामन थामने के बाद विपक्षी दलों पर सीधा हमला बोलते हुए खुद को कोबरा बताया था और साथ ही गरीबों के लिए काम करने वाला व्यक्ति भी। 
 
मिथुन दा के भाजपा में शामिल होने के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि वह आगामी चुनाव में भाजपा की तरफ से प्रत्याशी हो सकते हैं, किन्तु इसपर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया था। हालांकि इस मुद्दे पर भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने पहली प्रतिक्रिया दे दी है।  भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव विजयवर्गीय ने प्रेस वालों से बात करते हुए कहा कि मिथुन चक्रवर्ती से उनकी बात हुई थी, किन्तु उन्होंने चुनाव लड़ने से मना कर दिया है। लेकिन वह पार्टी की तरफ से प्रचार करेंगे। 

कैलाश विजयवर्गीय ने आगे कहा कि, 'मेरी मिथुन चक्रवर्ती से बात हुई थी, उन्होंने चुनाव लड़ने से इंकार किया है। अगर पार्टी फैसला करेगी तो हम मिथुन दा से बात करेंगे और यदि वे चुनाव लड़ना चाहेंगे तो हम लड़ाएंगे।' वहीं भाजपा में शामिल होते हीं केंद्र सरकार ने मिथुन चक्रवर्ती को ‘वाई प्लस’ श्रेणी की VIP सुरक्षा दी है। आधिकारिक सूत्रों ने कहा कि केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) यह सुरक्षा देगी।

DU में विलय होने से पहले रालोसपा को बड़ा झटका, 35 बड़े नेता राजद में शामिल

सीएम योगी बोले- देश को सुपर पॉवर बनाने के लिए 25 वर्षीय योजना की जरुरत

तमिलनाडु चुनाव: 'NEET पर बैन, LPG-पेट्रोल पर सब्सिडी...', DMK ने घोषणापत्र में किए ये वादे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -