शाहरुख के बयान पर विजयवर्गीय ने किया पलटवार
शाहरुख के बयान पर विजयवर्गीय ने किया पलटवार
Share:

नई दिल्ली : अब सभी कुछ न कुछ बोल रहे थे, तो ऐसे में भाजपा के जनरल सेक्रेटरी और मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री कैलाश विजयवर्गीय कैसे चुप रहते और अब बिना किसी बहाने के अपनी बात रखने का अच्छा मौका ट्वीटर ने दे दिया है। समय पर इसका इस्तेमाल कैसे किया जाए यह नेताओं से बेहतर कोई नही जानता है।

शाहरुख खान के असहिष्णुता वाले बयान के बाद विजयवर्गीय ने भी कई ट्वीट करके उन पर हमला बोला है। उनका कहना है कि वो रहते यहाँ है पर उनका मन पाकिस्तान में रहता है। उनकी फिल्में भारत में करोड़ो का बिजनेस करती है और उन्हें भारत असहिष्णु लगता है। यह देशद्रोह नही तो क्या है। इसके अलावा उन्होने भारत के संयुक्त राष्ट्र संघ में स्थायी सदस्यता का पक्ष लेते हुए कहा कि भारत यूएन सुरक्षा परिषद् में परमानेंट सीट पाले की कोशिशों में जुटा है पर पाक और कुछ भारत विरोधी इसमे रोड़ा बन रहे है। असहिष्णुता के मामले में हो रहा झूठा प्रचार इसी साजिश का हिस्सा है।

उन्होने ट्वीटर पर यह भी लिखा कि आज जब पूरी दुनिया भारत का सम्मान कर रही है, तो ऐसी अफवाहों से उसकी छवि खराब कर उसे दुनिया भर में बदनाम किया जा रहा है। असहिष्णुता के विरोध में सवाल उठा रहे सभी लोगो को लक्ष्य बनाते हुए वे बोले कि शाहरुख समेत अन्य ठेकेदारों को इस बाच का अहसास पहले क्यों नही हुआ जब संसद पर हमला, मुंबई व बेंगलुरु में बम ब्लास्ट और 26-11 की घटना घटी।
 
भाजपा ने पहले ही ऐसे भड़काउ बयान देने वालों को सचेत किया था और अब विजयवर्गीय के इस बयान पर बीजेपी मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा है कि वो प्रवक्ता नही है। गौरतलब है कि शाहरुख खान ने अपने जन्मदिन के अवसर पर अवॉर्ड लौटाने की घटना पर कहा था कि यह सही है, मैं भी इनके साथ हूँ। इस पर विश्व हिंदू परिषद् की नेता साध्वी प्राची ने भी शाहरुख को पाक का एजेंट बता दिया था तो वही हिंदू राष्ट्र सभा ने उन्हे बारत से जाने तक की नसीहत दे डाली।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -