विजयवर्गीय ने साधा मल्लिका पर निशाना

Jan 23 2016 07:24 PM
विजयवर्गीय ने साधा मल्लिका पर निशाना

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने मल्लिका साराभाई पर जमकर प्रहार करते हुए कहा है की मल्लिका जैसे लोगो को तो सिर्फ नरेंद्र मोदी जैसी महान शख्सियतों का विरोध करना है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कैलाश विजयवर्गीय ने मल्लिका साराभाई पर निशाना साधते हुए सोशल मीडिया साइट्स ट्विटर पर अपने बयान में कहा कि मल्लिका साराभाई को अपनी माँ की मौत से कही ज्यादा इस बात का दुःख है की उनकी माँ के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सिम्पैथी नहीं जताई।

शनिवार को विजयवर्गीय ने अपने ट्वीट में कहा की कुछ लोगों को राजनीति का बहाना चाहिए, इसके लिए वे कोई मौका चूकना नहीं चाहते, भले ही वो स्वयं के माता-पिता की मृत्यु का दुखद अवसर क्यों न हो. कैलाश विजयवर्गीय ने कहा की @PMOIndia की ओर से शोक संवेदना पत्र मृणालिनी जी के बेटे व मल्लिका जी के भाई कार्तिकेय साराभाई को 21 जनवरी को ही भेजा जा चुका था.

मल्लिका को अपने विरोध की इतनी जल्दबाजी थी की वे अपनी माँ के शोक के 13 दिन भी इंतजार नही कर पाई. मल्लिका को अपनी मां की मृत्यु से ज्यादा, प्रधानमंत्री जी की संवेदना न मिलने का दुख है. गौरतलब है की मल्ल्लिका साराभाई ने मोदी पर कटाक्ष करते हुए अपने ट्विटर पर कहा था की मोदी ने मां के निधन पर एक शब्द नहीं कहा? शर्म आनी चाहिए।