'ये सब उद्धव और राउत के अहंकार के कारण हो रहा', महाराष्ट्र संकट पर बोले विजयवर्गीय

मुंबई: बीजेपी (BJP) नेता कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने हाल ही में चौकाने वाला बयान दिया है। जी दरअसल उन्होंने महाराष्ट्र में जारी सियासी संकट (Maharashtra Political Crisis) के लिए उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) और संजय राउत (Sanjay Raut) को जिम्मेदार बताया है। हाल ही में उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में अहंकार-तानाशाही नहीं चलती है। आप सभी को बता दें कि बीते कल रविवार को मध्य प्रदेश के इंदौर पहुंचे कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि, 'ये शिवसेना की आपसी लड़ाई है, ये सब उद्धव जी और संजय राउत के अहंकार का कारण है और लोकतंत्र में अहंकार-तानाशाही नहीं चलती है।'

 

इसी के साथ ही खंडवा में बोलते हुए उन्होंने कहा, 'यह शिवसेना का अंदरूनी मामला है। इसमें बीजेपी की भूमिका कुछ नहीं है।' इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि, 'हम देख रहे हैं और इंतजार कर रहे हैं।' इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्या शिवसेना के बागी विधायक बीजेपी के संपर्क में हैं? इसपर विजयवर्गीय ने कहा कि इससे मैं इनकार नहीं करता। हम तो पूरे मामले को देख रहे हैं और इंतजार कर रहे हैं। जी दरअसल, शिवसेनाके नेता एकनाथ शिंदे ने यह दावा किया है कि उन्हें पार्टी के दो-तिहाई सदस्यों का समर्थन प्राप्त है।

 

केवल यही नहीं बल्कि कांग्रेस और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के साथ गठबंधन के विरोध में शिंदे और बागी विधायकों के राज्य छोड़ने के बाद महाराष्ट्र राजनीतिक संकट का सामना कर रहा है। जी हाँ और बागी विधायक पिछले कुछ दिनों से असम के गुवाहाटी के एक होटल में डेरा डाले हुए हैं। वहीं उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) और संजय राउत (Sanjay Raut) लगातार उन्हें वापस आने के लिए कह रहे हैं, लेकिन अब तक कुछ हल नहीं निकल पाया है।

एम्बर हर्ड के खिलाफ केस जीतने के बाद डिज्नी ने जॉनी को दिया खास ऑफर

कुएं में गिरने से महिला की हुई मौत

करोड़ों से भरे 5 बोरे.., बड़ी मात्रा में सोना-चांदी, जानिए बिहार के इंस्पेक्टर के घर छापे में क्या-क्या मिला ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -