ममता के गढ़ में दहाड़ेंगे शाह, विजयवर्गीय ने मांगी ड्रोन इस्तेमाल करने की अनुमति

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने आज कोलकाता में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की 11 अगस्त को होने वाले रैली का जायजा लिया. इस अवसर पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि उन्हें इस रैली में ड्रोन के इस्तेमाल किए जाने की अनुमति चाहिए. महासचिव का कहना है कि रैली में लाखों की संख्या में भीड़ होंगी और सभी की उम्मीद है कि सुरक्षा के लिहाज से ड्रोन का इस्तेमाल किया जाए. 

बीजेपी महासचिव ने कहा कि हम यह मानते है कि कोलकाता पुलिस सुरक्षा के लिए उत्तरदायित्व रखती है. लेकिन भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ता भी अमित शाह के लिए पूर्ण सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए उपस्थित होंगे. 

बता दे कि 11 अगस्त को कोलकाता में अमित शाह युवा सोमाबेश के स्थान पर आएंगे. जहां पहली बार बीजेपी की रैली में ड्रोन इस्तेमाल किया जा सकता है. यह सुरक्षा के लिहाज से काफी बेहतर होगा. इससे पहले पीएम मोदी की 16 जून को मिदनापुर की रैली में पांडाल गिर गया था. जिसमे 90 लोग घायल हो गए थे. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह इस दौरान आगामी चुनाव को देखते हुए बंगाल में चुनावी शंखनाद करते हुए नजर आएंगे. शाह की यह रैली काफी महत्वपूर्ण साबित होने वाली है. लाखों की संख्या में इसमें भाजपा कार्यकर्ता शामिल होंगे. 

खबरें और भी...

BJP को चाहिए कांग्रेस का साथ...

जैकी चैन से लेकर बिग बी तक हैं करूणानिधि के फैन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -