बीजेपी के नेता कैलाश भड़के शत्रुघ्न पर कर दी कुत्ते से तुलना
बीजेपी के नेता कैलाश भड़के शत्रुघ्न पर कर दी कुत्ते से तुलना
Share:

इंदौर: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। बिहार चुनाव के बाद पार्टी एनडीए की हार के मंथन में लगी है तो हार के कारण - परिणाम सामने आ रहे हैं। ऐसे में नेताओं द्वारा बयानबाजियां की जा रही हैं। अब महासचिव विजयवर्गीय ने पार्टी को चुनाव के दौरान खरी - खरी सुनाने वाले सांसद शत्रुघ्न सिन्हा पर वार किया हैं उन्होंने कहा कि कुत्ता जब गाड़ी के नीचे चलता है तो वह समझता है गाड़ी उसी के भरोसे चल रही है। इस बयान पर विवाद हो सकता है। 

सहिष्णुता और असहिष्णुता के मसले पर बाॅलीवुड स्टार शाहरूख खान पर टिप्पणी करने वाले भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाशविजयवर्गीय ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि यदि चुनाव का परिणाम अच्छा आता तो सांसद शत्रुघ्न सिन्हा दबड़े में घुसे रहते। उन्होंने कहा कि कुत्ता जब गाड़ी के नीचे चलता है तो वह समझता है कि गाड़ी उसके कारण चल रही है।

उल्लेखनीय है कि उन्होंने शत्रुघ्न के बयान का जवाब दिया। दरअसल शत्रुघ्न ने बिहार के चुनाव को लेकर कहा था कि बिहारी बनाम बिहारी मुद्दे का अंत हो गया है। उन्होंने बिहार में बिहार की भाषा न जानने वाले और गैर बिहारियों का विरोध किया था। महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने धनतेरस के अवसर पर अपनी किराना दुकान में मीडियाकर्मियों से चर्चा की। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -