विजयवर्गीय ने साधा आमिर पर निशाना, कहा - दंगल में मंगल करना है

Jan 15 2016 03:08 PM
विजयवर्गीय ने साधा आमिर पर निशाना, कहा - दंगल में मंगल करना है

इंदौर : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने एक बार फिर लोकप्रिय सिने स्टार आमिर खान के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। जिसमें उन्होंने इशारों-इशारों में आमिर खान की आने वाली फिल्म दंगल का विरोध करने की बात कही। उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा है कि सभी ध्यान रखना दंगल में मंगल करना है। इंदौर में लोगों को संबोधित करते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि अभी एक का इलाज हुआ है दूसरे का बाकी है। बता दें कि इससे पहले असहिष्णुता को लेकर गए बयान पर कैलाश विजयवर्गीय ने शाहरुख खान का भी विरोध किया था।

उल्लेखनीय है कि आमिर खान ने असहिष्णुता के मसले पर एक समाचार पत्र समूह के कार्यक्रम में उपस्थित होकर कहा था कि उनकी पत्नी किरण राव ने देश उनसे पूछा है कि क्या उन्हें देश छोड़ देना चाहिए। इस तरह की बातों पर जमकर बवाल मचा। आमिर खान को इस मामले में सफाई देनी पड़ी और उन्होंने एक और बयान देकर कहा कि उन्हें गर्व है कि वे भारत में रहते हैं। हालांकि इस मामले में आमिर खान के पोस्टर, फोटो और पुतला जलाया गया। देश में कई जगहों पर आमिर का विरोध हुआ।

हिंदूत्ववादी समर्थकों ने उन्हें देश छोड़कर जाने के लिए तक कह दिया था। दूसरी ओर पार्टी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि हमारे समाज और संस्कारों में असहिष्णुता नहीं है। हमारा समाज पेड़ - पौधों और जानवरों में भी भगवान को देखता है। यदि कोई भी देश में असहिष्णुता होने की बात करता है तो गुस्सा आता है। फिर उसका इलाज भी करना पड़ता है।