कैलाश विजयवर्गीय का दावा, कहा- बंगाल में अपना कार्यकाल भी पूरा नहीं कर पाएंगी ममता
कैलाश विजयवर्गीय का दावा, कहा- बंगाल में अपना कार्यकाल भी पूरा नहीं कर पाएंगी ममता
Share:

कोलकाता: भाजपा के पश्चिम बंगाल मामलों के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने दावा किया है कि राज्य की तृणमूल सरकार अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएगी। विजयवर्गीय का यह बयान उस समय आया है जब सूबे में टीएमसी और भाजपा के बीच तनाव और बढ़ गया है। भाजपा ने ममता बनर्जी को जय श्रीराम लिख के नारे के साथ 10 लाख पोस्टकार्ड भेजने की योजना बनाई है। 

वहीं टीएमसी ने कहा है कि वह जय हिंद-जय बांग्ला नारे के साथ 20 लाख पोस्टकार्ड पीएम मोदी और अमित शाह को भेजेगी। मीडिया से विशेष बातचीत में कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि, ममता सरकार पश्चिम बंगाल में अपना कार्यकाल भी पूरा नहीं कर पाएगी। पार्टी के भीतर और नेताओं के भीतर असंतोष चरम पर है और वे कभी भी पार्टी छोड़ सकते हैं।

विजयवर्गीय ने आगे कहा कि इतना ही नहीं तृणमूल के कई बडे़ नेताओं को इस बात का भी डर है कि ममता के भतीजे अभिषेक आने वाले वक़्त में उनके उत्तराधिकारी होंगे। पार्टी के बड़े नेता इस हालत को खुद के लिए असहज मान रहे हैं। ऐसे में ये सारे असंतुष्ट नेता कभी भी पार्टी से इस्तीफा दे सकते हैं। विजयवर्गीय ने आरोप लगाया है कि ममता बनर्जी बौखलाहट में आकर राज्य में भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या करवा रही है।

कश्मीर को लेकर एक्शन मोड में अमित शाह, NSA और रॉ चीफ से बैठकों का दौर जारी

घर छुट्टियां मनाने आया था BSF का जवान, संदिग्ध परिस्थियों में हुई मौत

अमेरिका ने अरब की खाड़ी में तैनात किया युद्धपोत, ईरान से बढ़ा तनाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -