सिमी एनकाउंटर गलत हुआ है तो जाओ उनके जनाज़े में शामिल हो जाओ : कैलाश विजयवर्गीय
सिमी एनकाउंटर गलत हुआ है तो जाओ उनके जनाज़े में शामिल हो जाओ : कैलाश विजयवर्गीय
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश के भोपाल सेंट्रल जेल से भागे सिमी के आठ आतंकियों के एनकाउंटर को लेकर राजनीती शुरू हो गई है, इस एनकाउंटर को लेकर लगातार सवाल उठ रहे हैं, कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने मंगलवार को कहा कि "जेल तोड़कर केवल मुस्लिम ही क्यों भागते हैं, हिंदू क्यों नहीं?" 

एनकाउंटर पर सवाल उठाते हुए कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में एनआईए से जांच कराई जानी चाहिए. इससे पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि ''लोगों को शहीद रमाशंकर सिंह का बलिदान नहीं दिखता। दो शब्द शहीद के लिए भी बोल देते। लानत है ऐसी राजनीति और नेताओं पर।''

उधर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरण रिजिजू का कहना है कि हमें पुलिस और अधिकारियों पर सवाल उठाने की प्रवृत्ति छोड़ देना चाहिए. जो भी तथ्य होंगे सामने आएंगे. अब भाजपा राष्ट्रीय महासचिव श्री कैलाश विजयवर्गीय ने भी इस पर बयान दिया है, विजयवर्गीय ने दिग्विजय सिंह को खुली चुनौती देते हुए कहा है कि दिग्विजय सिंह की फितरत ही आग लगाकर भाग जाने की है। पर राष्ट्रहित के बारे मे सोचने के बजाय वोट-बैंक की राजनीती करना,कहाँ की समझदारी है? 

साथ ही भाजपा राष्ट्रीय महासचिव श्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि अगर किसी को लगता है कि एनकाउंटर गलत हुआ है तो उन सभी को सिमी आतंकियों के जनाजे में शामिल होकर उन्हें श्रधांजलि देनी चाहिए।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -