कैलाश का एलान, मैं बंगाल में व्यस्त, इंदौर के लिए आई बुरी खबर

Apr 17 2019 02:00 PM
कैलाश का एलान, मैं बंगाल में व्यस्त, इंदौर के लिए आई बुरी खबर

इंदौर : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने लोकसभा चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया है. उन्होंने ट्वीट के माध्यम से कहा कि इंदौर की जनता, कार्यकर्ता और देशभर के शुभचिंतकों की इच्छा है कि मैं लोकसभा चुनाव लड़ूं, लेकिन हम सभी की प्राथमिकता समर्थ और समृद्ध भारत के लिए नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाना है. आगे कैलाश ने कहा कि पश्चिम बंगाल की जनता मोदी जी के साथ खड़ी है, मेरा बंगाल में रहना कर्तव्य है, अतः मैंने चुनाव नहीं लडूंगा. 

विजयवर्गीय ने अपने ट्ववीट में आगे लिखा कि आशा है आप भी देशहित एवं पार्टीहित के मेरे निर्णय से सहमत होंगे और पार्टी जिन्हें भी प्रत्याशी बनाएगी उनकी जीत के लिए जी जान से जुटेंगे. उन्होंने आगे अपील करते हुए कहा कि मेरी न सिर्फ इंदौर बल्कि पूरे देश के मतदाताओं से विनती है कि NDA जैसी मजबूत सरकार और मोदी जी जैसे मजबूत PM के लिए मतदान किया जाए. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इंदौर सीट से सांसद लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन के चुनाव न लड़ने के ऐलान के बाद से ही कयास लगाए जा रहे थे कि बीजेपी यहां से कैलाश विजयवर्गीय को उतरेगी. लेकिन अब उन्होंने इसके लिए साफ इंकार कर दिया है. बीजेपी ने इंदौर सहित मध्य प्रदेश की पांच सीटों पर प्रत्याशियों का ऐलान नहीं किया है. जबकि कल शाम कांग्रेस ने इंदौर से पंकज संघवी के रूप में अपना उम्मीदवार खड़ा किया है. 

जया का आजम-अब्दुल्ला पर जोरदार हमला, कहा- तुम्हारी भाभी पर कोई टिप्पणी करेगा तो...'

अखिलेश ने बताया, महागठबंधन को नफरत की दीवार को तोड़ने वाला गठबंधन

कांग्रेस ने जारी की तीन नामों की एक और सूची, लखनऊ से आचार्य प्रमोद कृष्णम मैदान में

आज अयोध्या दौरे पर सीएम योगी, दर्शन-पूजन के साथ ही संतों से करेंगे मुलाकात