विजयवर्गीय के काफिले ने ली एक घंटे पहले जन्मी बच्ची की जान
विजयवर्गीय के काफिले ने ली एक घंटे पहले जन्मी बच्ची की जान
Share:

भोपाल/मध्य प्रदेश : शनिवार भोपाल में भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की रैली ने एक नवजात बच्ची की जान ले ली. गौरतलब है कि भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव बनने के बाद पहली बार भोपाल आए नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय की स्वागत रैली निकाली गई जिसके कारण इसमें आए वाहनों की रेलमपेल में एक एंबुलेंस भी फंसी हुई थी.इस एंबुलेंस में एक घंटे पहले पैदा हुई एक बच्ची जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रही थी.

एंबुलेंस कारीब आधा घंटे तक रैली में फंसी रही जिस कारण बच्ची को समय पर ऑक्सीजन न मिल सका और अस्पताल पहुचने हुई देरी के चलते बच्ची को नहीं बचाया जा सका. अस्पताल के डाक्टर ने बताया की अगर बच्ची को थोडा पहले लाया जाता तो हम उसे बचा सकते थे गौरतलब है कि भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव बनने के बाद पहली बार भोपाल आए नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय की स्वागत रैली की वजह से बैरागढ़ से लेकर सात नंबर स्टॉप स्थित बीजेपी कार्यालय तक शाम 6 से रात 8 बजे तक सड़कों पर ट्रैफिक जाम की स्थिति बनी रही.

रैली की वजह से करीब 2 घंटे तक वाहनों को जान का सामना करना पड़ा. विजयवर्गीय शनिवार को महासचिव बनने के बाद पहली बार इंदौर से रैली लेकर भोपाल आए थे.इस रैली में करीब 400 गाड़ियाँ थी इस दौरान ट्रैफिक पुलिस की क्रेन रैली के साथ चल रही थी. जहां कोई गाड़ी खराब हुई तो उसे क्रेन से हटाकर सड़क किनारे खड़ा किया गया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -