KBC में कैलाश सत्यार्थी बोले कुछ ऐसा, जो मालिनी अवस्‍थी को नागवार गुजरा
KBC में कैलाश सत्यार्थी बोले कुछ ऐसा, जो मालिनी अवस्‍थी को नागवार गुजरा
Share:

बेहतरीन टीआरपी के साथ टॉप पर चल रहे केबीसी 9 अपने अंतिम पड़ाव पर है, बता दे कि शो का ग्रांड फिनाले टेलीकास्ट होने वाला है. वही शो के अंतिम दो एपिसोड को 'अभिन्नदन आभार' का नाम दिया है. सोमवार को प्रसारित इसके पहले एपिसोड में हॉट सीट पर नोबेल पुरस्कार विजेता कैलाश सत्यार्थी अपनी पत्नी के साथ बैठे थे.

बताना चाहेंगे कि उन्होंने एक ऐसा किस्सा शेयर किया, जिसे सुनकर सिंगर मालिनी अवस्‍थी भड़क गईं. बाल श्रम के विरुद्ध और अधिकारों पर कैपेंन चलाने वाले कैलाश सत्यार्थी से अमिताभ ने खेल शुरू होते ही उनके ऊपर हुए हमले के बारे में पूछा, जिसका जवाब सुनकर वहां मौजूद हर कोई चौक गया. उन्होंने ने बताया कि जब उन्होंने सर्कस में बच्चों पर हो रहे शोषण के खिलाफ आवाज उठाई तो सर्कस मालिको ने उन पर हमला करवाया, सत्‍यार्थी ने सर्कस में काम कर रही बच्चियों के शोषण के बारे में जब खुलासा किया तो उसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया.

सत्यार्थी ने बताया कि बच्चियां शो में चाहे अच्छा परफॉर्म करें या बुरा, उन्हें इनाम स्वरूप सिर्फ एक ही चीज मिलती थी उनका रेप किया जाता था, शो के जरिए सत्यार्थी ने देश में बच्चों की खराब स्थित को बयां किया. लेकिन शायद ये बात मशहूर लोक गायिका मालिनी अवस्‍थी को नागवार गुजरी. जिसके चलते उन्होंने एक ट्वीट किया कि देश और समाज इतना भी बुरा नहीं है, जितना कैलाश सत्यर्थी बता रहे हैं. उन्होंने केबीसी सोनी और सोनी टीवी को नसीहत देते हुए कहा कि समाज का ऐसा नकारात्मक चेहरा पेश करना कहीं से भी सही नहीं हैं.

ये भी पढ़े

'KBC Grand Finale 2017' : युवराज सिंह संग पहुंची विद्या बालन

जल्द ही लौटेगी माया, इस तारीख आएगा पॉपुलर सीरियल 'बेहद-3'

संस्कारी गोपी बहू का सामने आया बोल्ड अवतार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -