नियमो के पालन के साथ 'कहत हनुमान जय श्रीराम' की शूटिंग हुई शुरू,
नियमो के पालन के साथ 'कहत हनुमान जय श्रीराम' की शूटिंग हुई शुरू,
Share:

भारत में किसी भी माइथोलॉजिकल शो को हमेशा से ही दर्शकों का प्यार मिला हैं. ऐसी ही भगवान् की एक कहानी कहत हनुमान जय श्रीराम' में फैंस को सुनाई जा रही है. सच्ची भक्ति की कहानी टीवी शो 'कहत हनुमान जय श्रीराम' में भगवान हनुमान के कई अनसुने पहलुओं के बारे में बताया जा रहा है. इसके साथ ही उनके जीवन के क्या मकसद है यह  भी इस कहानी में बताया गया है. वहीं सेट पर मौजूद अपने अंजनी माता वाले लुक में वापस आने को लेकर बेहद उत्साहित स्नेहा वाघ बताती हैं, "मैं सेट पर वापस आकर बहुत ही खुश हूं. इस लॉकडाउन ने हमें परिवार के साथ थोड़ा वक्त बिताने का मौका दिया, लेकिन हर दिन सेट पर ना जाने की हड़बड़ी, अपने डायलॉग ना बोल पाना और अपना सबसे अच्छा प्रयास न कर पाना भी उतना ही निराश कर रहा था.

"स्नेहा वाघ ने आगे बताया है की , "गणपति बप्पा के आशीर्वाद के साथ, शूटिंग के पहले दिन की शुरूआत हुई. हमने सबसे पहले आरती की. इतने लंबे समय के बाद सबको देखकर बहुत अच्छा लग रहा था."एक्ट्रेस ने बताया, "जैसे ही मैं सेट पर पहुंची, सबसे पहले हमारा टेम्परेचर मापा गया और शरीर में ऑक्सीजन के स्तर की जांच की गई. सेट पर थोड़े ही लोग थे और हर कोने पर कई सारी सैनेटाइजर की बोतल और स्प्रे रखे हुए थे."मैंने भी अपना फेस शील्ड पहन रखा था और कैमरा ऑन होने पर ही मैं उसे उतार रही थी. हमारे लिए शूटिंग का यह बिलकुल ही नया तरीका है, परन्तु हम सब वापस आकर बहुत खुश हैं.

सीरियल 'कहत हनुमान जय श्रीराम' में केसरी रोल निभाने वाले, जितेन लालवानी ने कहा , "लॉकडाउन के दौरान शिव पुराण पढ़ने से अपने किरदार को थोड़ा और बेहतर करने में मदद मिली. सेट पर लौटकर मैं बहुत खुश था और इस बात की बहुत खुशी हो रही थी कि मुझे जो करना सबसे ज्यादा पसंद है, वो मैं कर रहा था, मतलब  शूटिंग! जितेन ने बताया, "सेट पर हमारे लिए हर जगह सैनिटेशन और बॉडी टेम्परेचर मापने की सुविधा थी और सेट पर कई सारे सैनेटाइजर रखे गए थे. सेट पर सभी ने प्रोटेक्टिव मास्क, हैंड ग्लव्स और फेस शील्ड पहन रखा था."हम सभी ने एक छोटी सी आरती कर गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेकर दिन की शुरूआत की. वहां सबसे दोबारा मिलने का एक अलग तरह का माहौल और उत्साह था. मुझे अपने शो के नए रोचक एपिसोड के आने का बेसब्री से इंतजार है."

आशा नेगी ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन के 17 दिन बाद कही यह बात

बिग बॉस 14 में आएगा बड़ा ट्विस्ट, होगी इन दो अदाकाराओं की एंट्री

दीपिका कक्कड़ ने पति को दिया यह स्पेशल बर्थडे गिफ्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -