खेसारी लाल यादव के 'धोखेबाज़' ने मचाया तहलका, देंखे ये जबरदस्त वीडियो
खेसारी लाल यादव के 'धोखेबाज़' ने मचाया तहलका, देंखे ये जबरदस्त वीडियो
Share:

भोजपुरी सांग्स हमेशा से ही फैंस का भरपूर मनोरंजन करते रहे हैं यदि आप भी भोजपुरी सांग्स का शौक रखते हैं तो आपके भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव एक बार फिर से नए सांग के साथ आ चुके हैं। खेसारी के न्यू सांग के बोल 'धोखेबाज हो गया' है। बीते एक वर्ष में शायद ही कोई ऐसा माह या फिर हफ्ता गुजरा होगा जब खेसारी लाल यादव ने प्रशंसकों के लिए सांग रिलीज न किया हो।

हम सब जानते हैं कि खेसारी लाल यादव को भोजुपरी जगत में हिट मशीन के नाम से जाना जाता है तथा इस बात का सबूत उनके सांग्स पर आने वाले ताबड़ तोड़ व्यूज से प्राप्त होता है। खेसारी लाल यादव का नया सांग धोखेबाज इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। इससे पूर्व 'तू लड़की है ऑक्सीजन नही', 'रेड लिपिस्टिक' , 'देख गारी मत दे' तथा 'सुबह लव हो गया सांझे सब हो गया' गानों ने बीते कुछ माहों में खूब तहलका मचाया है।

वही खेसारी के इस सांग को आवाज स्वयं खेसारी लाल यादव तथा उनके साथ प्लेबैक गायिका प्रियंका सिंह ने दी है। इस सांग में खेसारी लाल तथा अभिनेत्री चांदनी सिंह दिखाई देगी। धोखेबाज हो गया के बोल श्याम देहाती तथा आजाद सिंह ने लिखे हैं। सांग को एक हफ्ते पूर्व एसआरके म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था तथा रिलीज के पश्चात् से यह सांग यट्यूब पर ट्रेंडिंग पर बना हुआ है। एक सप्ताह के भीतर ही खेसारी के इस सांग को 90 लाख से अधिक व्यूज प्राप्त हो चुके हैं।

अरविंद अकेला कल्‍लू और अक्षरा सिंह की इस फिल्‍म के ट्रेलर ने मचाया धमाल, मिलें लाखों व्यूज

नुसरत जहान ने शेयर की अपनी ये खूबसूरत तस्वीरें

KGF 2 स्टार यश को मिला बाहुबली का साथ, इस फिल्म में साथ आएंगे नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -