बस 2 दिन का इंतजार, पर्दे पर आ रही हैं कहानी काशी की
बस 2 दिन का इंतजार, पर्दे पर आ रही हैं कहानी काशी की
Share:

भोजपुरी सिनेमा में आने वाली फिल्म कहानी काशी की है. बता दें कि जल्द ही यह फिल्म रिलीज के लिए तैयार है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, इस शुक्रवार को यानी कि 14 दिसंबर को यह फिल्म रिलीज होने जा रही है. बता दें कि इस फिल्म का निर्माण सुबी फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले किया गया है. 

आगामी भोजपुरी फिल्म” कहानी काशी की” 14 दिसम्बर को रिलीज हो रही है. बता दें कि कहानी काशी की बिहार और झारखडके सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इस फिल्म में अभिनेता आनन्द देव अहमर रोल में हैं जबकि हीरोइन की भूमिका में कोयल है. इस फिल्म की निर्माता बिनीता कुमारी है और इसका निर्देशन किया है राजेश सिन्हा ने. 

फिल्म में संगीत की बात की जाए तो फिल्म को संगीत से सजाया है निर्मल अग्स्त्या एवम बिनोद दा और प्रीतेश पाण्डेय ने फिल्म के गानों को लिखा है गुड्डू तिवारी गगन ने. बताया जा रहा है कि दर्शकों को यह फिल्म बहुत पसंद आएगी क्योंकि यह फिल्म एक रियल घटना पर आधारित है और इस फिल्म में कही भी अश्लीलता को नही दिखाया गया है. यह एक साफ़ सुठी पारिवारिक फिल्म बताई जा रही है. इस फिल्म की तार धर्म से जुड़े हुए हैं. यह एक साफसुथरी फिल्म बनी है जिसे आप लोग अपने परिवार के साथ बैठ कर आनंद ले सकते हैं. 

सुहागरात के VIDEO को यूट्यूब पर करोड़ों व्यू, अकेले में देखेंगे तो...

पहले जमीन पर बैठाया फिर लेटाया और फिर...

VIDEO : बाबा रामदेव की लंगोट के साथ इन भोजपुरी कलाकारों ने किया ऐसा काम कि...

हले पलंग पर सोते हुए करती रही आ-उ, फिर कहा-ओ अम्मा बहुत दुख...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -