निशी ने बनाया सोनाक्षी और नरेन सिप्पी को गंदी चाल का शिकार, शो में आने वाला है बड़ा ट्वीस्ट
निशी ने बनाया सोनाक्षी और नरेन सिप्पी को गंदी चाल का शिकार, शो में आने वाला है बड़ा ट्वीस्ट
Share:

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला टीवी का यह सबसे अधिक प्रचलित शो कहां हम कहां तुम (Kahan Hum Kahan Tum) लगातार अपने दिलचस्प कंटेट से दर्शकों को बांधे रखने में सफल होता जा रहा है। वही इस टीवी शो में एक के बाद एक शॉकिंग ट्विस्ट एंड टर्न्स सामने आ रहे हैं जो दर्शकों की उत्सुकता को बनाए रखे हुए है।अभी हाल ही में इस टीवी शो में पूरे जमाने के सामने सिप्पी परिवार का एक बड़ा सीक्रेट खुला है।इसके साथ ही  सोनाक्षी (Dipika Kakar Ibrahim) की मां ने भरी महफिल में वीणा सिप्पी के सामने ये खुलासा कर दिया गया है कि पूजा किसी और की नहीं बल्कि नरेन सिप्पी की ही नाजायज औलाद है।

इसके अलावा  इस खुलासे के बाद वीणा सिप्पी अपने होशोहवास खो बैठी है। वही अपने बेटे रोहित तक का चेहरा न देखने की कसम खा चुकी है। परन्तु अभी इस टीवी शो में कई और खुलासे होने वाले है।वही  सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो जल्दी ही निशी सिप्पी (Kishwer Merchant) के चेहरे पर गिरा शराफत का नकाब भी उतरने वाला  ही है। इसे जानने के बाद दर्शकों को भी 440 वोल्ट का झटका लग सकता है। आने वाले एपिसोड्स में निशी सिप्पी आपको वैंप के रोल में नजर आने वाली है। वही जल्दी ही आप देखेंगे कि निशी सिप्पी इस बिग सीक्रेट के खुलासे के बाद पूजा को अपनाने से बचने वाली है।

निशी सिप्पी ने पूजा को सिर्फ नरेन सिप्पी की जायदाद के लिए अपनाया था। वही उसका पूजा सिप्पी में नहीं बल्कि नरेन सिप्पी की दौलत में ही इंट्रेस्ट है।इसके साथ ही इस खुलासे के बाद जहां पूरे घर में उथल-पुथल मची हैं तो वहीं इस मौके का फायदा उठाते हुए निशी अपने भाई नरेन सिप्पी की मौत की प्लानिंग रचेगी और बिल्डिंग से नरेन सिप्पी को धकेल देगी ।सिर्फ इतना ही नहीं, नरेन सिप्पी की मौत का जिम्मेदार वो सोनाक्षी के ऊपर डाल देने वाली है। तो क्या सोनाक्षी और नरेन सिप्पी निशी सिप्पी के जाल में फंस जाने वाले हैं? क्या निशी नरेन सिप्पी को मार देने वाली है? इन सवालों को खुलासा आने वाले कुछ दिनों में हो सकता है ।

BB13 : सिद्धार्थ और शहनाज़ की लड़ाई के बीच रश्मि ने मारा ताना, कहा-'सिड बिना वो कुछ भी नहीं है'...

'कसौटी जिंदगी के 2' फिर से कोमोलिका चलेगी नई चाल, प्रेरणा संग अनुराग को भी उतारेंगी मौत के घाट

BB13 : अपने फेवरिट कंटेस्टंट को देना चाहते है सपोर्ट तो, जानिये वोट करने का सही तरीका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -