कहां हम कहां तुम: तान्या उठाएगी एक बड़ा कदम, सिप्पी मेंशन में मचेगा कोहराम
कहां हम कहां तुम: तान्या उठाएगी एक बड़ा कदम, सिप्पी मेंशन में मचेगा कोहराम
Share:

स्टार प्लस टीवी का लोकप्रिय शो कहां हम कहां तुम इन दिनों जहां बंद होने की खबरों के चलते सुर्खियों में बना हुआ है तो वहीं, इस टीवी शो के फैंस लगातार ये जानने की कोशिश में है कि आने वाले दिनों में इस टीवी शो में नया ट्विस्ट क्या होने वाला है. कहां हम कहां तुम ने जल्दी ही टीवी प्रेमियों के बीच अपनी जगह बना ली है और इस टीवी शो में आने वाले ट्विस्ट एंड टर्न्स दर्शकों को खासा इंप्रेस कर रहे है. बीते एपिसोड में आपने देखा है कि रोहित , बीयर बार में सुमित और सोनाक्षी को साथ में रोमांटिक डांस करते देख बुरी तरह से जलने लगता है. लेकिन अब जल्दी ही इस टीवी शो में एक और जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है.

दरअसल, बीते दिनों हम देख चुके हैं कि तान्या का मिसकैरिज हो चुका है. वहीं, परी भी रोहन सिप्पी के बच्चे की मां बनने वाली है. लेकिन अब आने वाले एपिसोड में एक धमाकेदार ट्विस्ट आने वाला है. आने वाले एपिसोड में अब आप देखेंगे कि अपने बच्चे को खोने के बाद तान्या परेशान होती नजर आएँगी. ऐसे में वो सोचेगी कि रोहन सिप्पी के पापों की सजा भगवान ने उससे उसका बच्चा छीनकर दी है. इसके बाद वो एक बड़ा कदम उठान वाली है. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि तान्या सिप्पी परि के सामने जाकर मांफी मांगेगी और उसे सिप्पी मेंशन में लेकर आने वाली है.

इतना ही नहीं, तान्या वीणा के आगे भी झुककर परी को अपनाने की बात कहेगी. इसके बाद क्या होगा. क्या वीणा परी को अपना लेगी. क्या रोहन भी परी से अपनी गलती की माफी मांगेगा. ये सब दर्शको को आने वाले एपिसोड में पता चलने वाला है.

डायरेक्टर ऋषि मांडिएल का धूमधाम से मना जन्मदिन, मोहसिन और शिवांगी ने किया ऐसा काम

आरती सिंह के रेप की बात सुन हैरान रह गए थे घरवालें, बताया कैसा था उनकी मां का रिएक्शन

बिग बॉस की कंटेस्टेंट दलजीत का दिखा ग्लैमरस अवतार, शेयर की ये फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -