घर में बैठे-बैठे दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम के हो रहे है मूड-स्विंग्स
घर में बैठे-बैठे दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम के हो रहे है मूड-स्विंग्स
Share:

टीवी की जानी मानी स्टार कपल दीपिका कक्कड़ इब्राहिम और शोएब इब्राहिम ने हाल ही में अपनी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर साझा की है। इसके साथ ही इन फोटोज में दोनों मस्ती भरे पल साथ बिताते दिख रहे हैं। परन्तु  इसी के साथ लगता है कि दोनों घर में बैठे-बैठे काफी बोर हो चुके है। इसके साथ ही दीपिका कक्कड़ इब्राहिम और शोएब की ये फोटोज आपका दिन बना देंगी। 

वहीं दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की इस फोटो को देखकर साफ पता लगता है कि दोनों घर में बैठे-बैठे बुरी तरह से बोर हो चुके हैं और लगातार सोच रहे हैं कि क्या करें और क्या न करें।परन्तु इस बीच दोनों ही स्टार कपल एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं और उनकी ये फोटोज इस बात की गवाह हैं कि ये दोनों इन पलों को खूब एन्जॉय भी कर रहे है।दीपिका कक्कड़ और शोएब इ्ब्राहिम मौका मिलते ही एक दूसरे की टांग खींचने का भी मौका नहीं छोड़ते हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की ये फोटो इस बात की गवाह है। वहीं इन फोटोज में अदाकारा अपने पति के साथ खरगोश की तरह मुंह बनाती हुई दिख रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की  इन फोटोज को फैंस खूब पसंद कर रहे है। ऐसा लगता है कि जैसे दोनों स्टार्स इन फोटोज के जरिए फैंस को बता रहे हों कि आखिर घर में रहना कितना बोरिंग है। वहीं सामने आई इन फोटोज में दोनों ही स्टार्स के मूड पल-पल बदलते दिख रहे है।

राम की अपील पर अरुण गोविल का फेक ट्विटर अकाउंट सस्पेंड

बीआर चोपड़ा की महाभारत का आइकॉनिक थीम सॉन्ग ऐसे हुआ था शूट

पीएम मोदी, आडवाणी संग रामायण की सीता की यह तस्वीर हुई वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -