कहां हम कहां तुम: आशीष की गंदी नीयत से सोनाक्षी को बचाने आएगा डॉक्टर रोहित
कहां हम कहां तुम: आशीष की गंदी नीयत से सोनाक्षी को बचाने आएगा डॉक्टर रोहित
Share:

आजकल टीवी चैनल स्टार प्लस पर आने वाला टीवी शो कहां हम कहां तुम में एक के बाद एक ट्विस्ट लाये जा रहे हैं और इस शो को शुरू हुए अभी कुछ ही दिन हुए हैं लेकिन यह शो लोगों को भा रहा है. ऐसे में इस टीवी शो की कहानी डॉ रोहित सिप्पी और टीवी एक्ट्रेस सोनाक्षी रस्तोगी की नोंकझोंक से शुरू हुई थी लेकिन अब इनके बीच दोस्ती की शुरुआत हो चुकी है और अब जल्द दोनों प्यार में भी डूबने वाले हैं. जी हाँ, वहीं आजकल इस टीवी शो में इन दोनों को एक दूसरे के दोस्त की तरह दिखाया जा रहा है लेकिन टीवी शो के जारी हुए हालिया प्रोमो में दिखाया जा चुका है कि आने वाले दिनों में इनकी दोस्ती प्यार में बदलने वाली है.

जी हाँ, आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि सोनाक्षी पूजा को बचाने के लिए किस तरह से सिप्पी परिवार की मदद करती है और आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि सोनाक्षी आशीष म्हात्रे के गांव में एक परफॉर्मेंस के लिए जाएगी. आपको बता दें कि आशीष म्हात्रे पूजा को बचाने के लिए सोनाक्षी से बदला लेने का मन बना लेगा और उसके बाद सोनाक्षी इस बात से अंजान होगी और वहां चली जाएगी.

वहीं वहां एक बार फिर उसकी जान मुसीबत में पड़ने वाली है लेकिन सही मौके पर वहां हीरो के स्टाइल में डॉ रोहित पहुंचकर उसकी जान बचा लेगा. आपको बता दें कि इस टीवी शो को संदीप सिकंद निर्देशित कर रहे हैं और इस टीवी शो में रोमिल चौधरी भी दिखाई दिए हैं जो आपने देखा ही होगा. शो में वह दीपिका कक्कड़ इब्राहिम के एक्स बॉयफ्रेंड करण के किरदार में नजर आ रहे हैं.

राजीव सेन के जन्मदिन पर पत्नी ने किया रोमांटिक पोस्ट, लिखा- 'मैं आपसे प्यार करती हूं...'

दीपक कलाल पर जमकर भड़कीं राखी सावंत, कहा- 'तुझे जितनी गलियां दूँ कम है...'

राखी की शादी पर जमकर भड़कें दीपक कलाल, कहा- 'तेरा पति हिजड़ा....'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -