सीरियल 'कहाँ हम कहाँ तुम' में सोनाक्षी के सामने खुलेगा रोहन और परी के रिश्ते का राज
सीरियल 'कहाँ हम कहाँ तुम' में सोनाक्षी के सामने खुलेगा रोहन और परी के रिश्ते का राज
Share:

स्टार पल्स पर आने वाले टीवी शो कहां हम कहां तुम (Kahaan Hum Kahaan Tum) में आने वाले दिनों में एक चौंकाने वाला खुलासा होने ही वाला है। वही आने वाले एपिसोड्स में ये पता लगने वाला है कि आखिरकार वो कौन है जो सोनाक्षी (Dipika Kakar Ibrahim) को ब्लैकमेल कर रहा है। इसकी झलक मेकर्स ने बीते दिन के एपिसोड में दिखा भी दी है। असल में , अभी तक आपने देखा है कि टीवी सीरियल में इन दिनों सोनाक्षी एक नई मुसीबत से गुजर रही है। अभी हाल ही में रोहित (Karan V Grover) ने सोनाक्षी के सामने ये खुलासा किया है कि पूजा उसकी सौतेली बहन है। वही रोहित सोनाक्षी के सामने ये खुलासा कर चुका है कि पूजा उसके पापा नरेन सिप्पी की नाजायज औलाद होती है।

परन्तु जिस वक्त ये बात रोहित सोनाक्षी को बताता है तब कोई और शख्स ये बात सुन लेता है और अब किसी और के तहत वो शख्स सोनाक्षी को ब्लैकमेल कर रहा है। आने वाले एपिसोड में आपको पता लगेगा कि वो कोई और नहीं बल्कि रोहित का भाई अजीत ही है जो सोनाक्षी को ब्लैकमेल कर रहा था। अभी सोनाक्षी इस मुसीबत से बाहर निकल भी नहीं पाएगी कि वो एक और नई मुसीबत में पड़ जाने वाली है।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि सोनाक्षी को परी और अपने देवर रोहन सिप्पी के बीच चल रहा एक्स्ट्रा मैरिटियल रिलेशनशिप का पता लगने वाला है। ये खुलासा कोई और नहीं बल्कि खुद रोहित के चाचा सोनाक्षी के सामने करेंगे, वहीं, इसी के साथ खुद तान्या भी रोहन का ये सच रंगे हाथों पकड़ने वाली है। परन्तु  इसके बाद क्या होगा। सोनाक्षी ये सच जानकर कैसे रिएक्ट कर सकती है । क्या परी के इस सच के बाद रोहित और सोनाक्षी की शादी खतरे में पड़ने वाली है। ये आने वाले एपिसोड्स में पता लगने वाला है। 

BB13 : घर में आते ही शैफाली जरीवाला के पति भड़के असीम पर, कहा ‘फाड़ के रख दूंगा...’

कंगना रनौत की बहादुरी ने दर्शकों को किया हैरान, खतरनाक चंबल में इस परिस्थिति का किया अकेले सामना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -