अब होगी 'कहां हम कहां तुम' शो में प्यार और रोमांस की शुरुआत, देखिए नया प्रोमो

Aug 07 2019 12:00 PM
अब होगी 'कहां हम कहां तुम' शो में प्यार और रोमांस की शुरुआत, देखिए नया प्रोमो

इन दिनों टीवी शो 'कहां हम कहां तुम' को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और इस शो की धमाकेदार शुरुआत हुई थी. वहीं इस सीरयल में दीपिका के साथ करण वी ग्रोवर स्क्रीन शेयर करते नजर आ रहे हैं और दोनों को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. वहीं अब बात की जाए शो की कहानी की तो अब तक के ट्रैक में सोनाक्षी और रोहित की लड़ाई पर ही फोकस किया गया था और दोनों के परिवारों में चल रही अनबन की वजह से इन दोनों के बीच भी तकरार देखने को मिल रही थी. वहीं इसी वजह से इन दोनों की दोस्ती बार बार होते होते रह जा रही थी, लेकिन लगता है कि, बहुत जल्द ही इन दोनों की लव स्टोरी का आगाज होने वाला है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus) on

जी हाँ, दरअसल हम ऐसा इस कारण से बोल रहे हैं क्योंकि, हाल ही में सीरियल कहां हम कहां तुम के मेकर्स ने नया प्रोमो शेयर कर दिया है जो बहुत रोमांटिक है. जी दरअसल इस प्रोमो में टीवी की सुपरस्टार सोनाक्षी रस्तोगी यानी पार्वती अपने सबसे बड़े दुश्मन रोहित सिप्पी के ख्यालों में खोई नजर आ रही हैं और प्रोमो में सोनाक्षी केवल रोहित के बारे में ही बात कर रही है. वहीं हर इंसान में सोनाक्षी को केवल रोहित ही दिखाई दे रहा है और केवल इतना ही नहीं अब तो उसे को रोहित की बुराई में भी अच्छाई नजर आ रही है.

अब ऐसे में सोनाक्षी को समझ आ गया है कि, वह रोहित से प्यार करती है लेकिन यह बात अलग है कि सोनाक्षी को रोहित का सच पता है और वह जानती है कि, रोहित किसी और से प्यार करता है. इसी के साथ अब कहानी में एक जबरदस्त ट्वीस्ट देखने को मिल रहा है जो बहुत मजेदार भी है. वहीं जैसे ही सोनाक्षी अपेन ख्यालों से बाहर आती है उसे एक सर्प्राइज मिलता है और वह मुड़ कर देखती है कि रोहित उसे प्रपोज कर रहा है और पूछ रहा है कि, क्या वह उससे शादी करेगी. आप देख सकते हैं शो का नया प्रोमो दमदार है और अब लग रहा है इन दोनों की लव स्टोरी का ट्रैक शुरू होने को है.

अनुराग ने खरीदा बजाज का कीमती घर, मुश्किलों से घिर गई प्रेरणा

कार्तिक को नायरा की यादों में डूबा देख टूट जाएगी वेदिका और तोड़ देगी शादी

कपिल शर्मा शो के इस कॉमेडियन पर लगा लाखों की धोखाधड़ी का आरोप, दर्ज हुई FIR