अच्छी टीआरपी के बाद भी बंद हो रहा है दीपिका कक्क्ड़ का शो, वजह उड़ा देगी होश
अच्छी टीआरपी के बाद भी बंद हो रहा है दीपिका कक्क्ड़ का शो, वजह उड़ा देगी होश
Share:

इन दिनों सभी को खूब पसंद आ रहा टीवी का पॉपुलर शो कहां हम कहां तुम अब बंद होने जा रहा है. जी हाँ, हाल ही में इस शो के फैंस के लिए एक बुरी खबर आई है जो यह है कि शो बंद होने वाला है. सामने आने वाली रिपोर्ट्स के अनुसार यह शो आने वाले 14 मार्च तक इस शो को खत्म कर दिया जाएगा.

जी हाँ, एक रिपोर्ट जो सामने आई है उसके मुताबिक़ दीपिका कक्कड़ और करण वी ग्रोवर के इस शो को अच्छी रेट‍िंग्स के बावजूद ऑफएयर किया जा रहा है और इसकी वजह चौकाने वाली है. जी दरअसल कहां हम कहां तुम को 1.6 से लेकर 2.0 तक की रेट‍िंग मिली है जो कि अच्छी है और टीआरपी लिस्ट में शो ठीक-ठाक चल रहा है. वहीं इस हफ्ते शो भारत में नंबर 9 की पोजिशन पर था जबकि यूके में नंबर 1 के पायदान पर रहा. अच्छी रेट‍िंग, टीआरपी के बावजूद कहां हम कहां तुम के निर्माताओं ने शो को ऑफएयर करने का फैसला लिया है.

खबरों के मुताबिक चैनल इस महीने दादी अम्मा दादी अम्मा मान जाओ, दिल जैसे धड़के...धड़कने दो जैसे कई सारे नए शोज लॉन्च कर रहा है. जी हाँ और यह सारे शोज इस महीने से चैनल पर प्रसारित किए जाएंगे. ऐसा माना जा रहा है कि नए शोज आने की वजह से कहां हम कहां तुम को बंद करने का कहा गया है. वहीं अब बात करें शो की तो यह शो एक डॉक्टर और एक्ट्रेस की लव-स्टोरी के इर्द-गिर्द घूमती है और शो में दीपिका कक्कड़ एक्ट्रेस का और करण वी ग्रोवर डॉक्टर का रोल निभा रहे हैं.

बिग बॉस 13 से निकलते ही स्वयंवर रचाने निकले पारस और शहनाज, देखिए तस्वीरें

BB13: स्पेशल टूर पैकेज लेकर बेघर हुई आरती सिंह, इस वजह से सलमान ने की जमकर तारीफ

BB13: विजेता बनते ही सिद्धार्थ को शहनाज ने किया किस, घर के बाहर भी रहेगा ऐसा रिश्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -