कहां हम कहां तुम: रोहित और सोनाक्षी के बीच आएगी दरार, इस वजह से परेशान होंगे डॉ सिप्पी
कहां हम कहां तुम: रोहित और सोनाक्षी के बीच आएगी दरार, इस वजह से परेशान होंगे डॉ सिप्पी
Share:

स्टार प्लस का टीवी सीरियल कहां हम कहां तुम के आने वाले एपिसोड्स में मेजर ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिलने वाले है. इस टीवी सीरियल में रोहित और सोनाक्षी की मैच्योर लव स्टोरी दिखाई थी. दोनों की नोंकझोंक के बाद दोस्ती, दोस्ती के बाद प्यार और प्यार के बाद शादी का सीन दिखाया गया था. लेकिन अब दोनों के बीच तलाक की नौबत तक आ गई है और इसकी वजह बनी है नरेन सिप्पी के साथ हुआ अटेप्ट टू मर्डर वाला हादसा.  

इसका इल्जाम सोनाक्षी के ऊपर आ गया था और इसके बाद ही रोहित और सोनाक्षी के रिश्ते में दरार आ गई . अब आने वाले एपिसोड्स में आप देखने वाले हैं कि एक बार फिर से सोनाक्षी और रोहित के बीच नरेन सिप्पी को लेकर ही झगड़ा होने वाला है. दरअसल, आने वाले एपिसोड में सोनाक्षी किसी काम से हॉस्पीटल जाएगी. यहां पर सोनाक्षी की मुलाकात अजीत और नरेन सिप्पी से होगी. नरेन सिप्पी की बुरी हालत देख सोनाक्षी परेशान होकर अपनी संवेदना देने के लिए वहीं जाएगी और पूछेगी, ‘आप कैसे हैं पापा. ’ इससे नरेन सिप्पी की तबियत में सुधार आने लगेगा है.

लेकिन इसके बाद वहां पर अचानक रोहित आ जाएगा. रोहित, सोनाक्षी के चलते नरेन की तबियत में आया सुधार देखकर शुरू में खुश तो होगा लेकिन इसके बाद तुरंत ही वो गुस्सा हो जाएगा. रोहित गुस्से में सोनाक्षी पर इल्जाम लगाने लगेगा कि वो नरेन सिप्पी के सामने झूठा नाटक कर रही है. इससे सोनाक्षी दंग रह जाएगी और रोहित का बदलता रूप देख बुरा भला कहने लगेगी. तो क्या इसके पीछे भी कोई निशी सिप्पी की कोई नई चाल है? हो सकता है कि निशी सिप्पी को देख रोहित ने अपना रंग बदला हो. लेकिन ये कहानी हमें आने वाले एपिसोड्स में ही पता चलेगी.

इंडियन आइडल 11 की सबसे छोटी कंटेस्टेंट हैं ओंकना मुखर्जी, क्या जीत पाएंगी शो

सिद्धार्थ के 'फिक्स्ड विनर' होने के सवाल पर रश्मि देसाई ने दिया ऐसा जवाब

गायिका छवि सोढानी लेकर आई फ्यूजन गाना, जानिए क्या है नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -