बॉलीवुड कि क्वीन बनना चाहती है
बॉलीवुड कि क्वीन बनना चाहती है "मिस परफेक्शनिस्ट"
Share:

फिल्म "गैंगस्टर्स" से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली कंगना रनौत इन दिनों सक्सेस के सातवे आसमान पर है. अपनी फिल्म "क्वीन" में शानदार अभिनय के लिए उन्हें नैशनल अवॉर्ड भी मिला है. बॉलीवुड क्वीन कंगना इन दिनों मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की राह पर चल रही है.‘क्वीन’ और ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ की शानदार सफलता ने उनके करियर में कई बदलाव किये और उन्होंने अपने फ़िल्मी कॉन्ट्रैक्ट में भी परिवर्तन शुरू कर दिए है. उनके द्वारा किये गए चेंज से ऐसा लगा रहा है कि बॉलीवुड कि क्वीन,मिस परफेक्शनिस्ट बनना चाह रही है.

 फिल्म कहानी में शानदार निर्देशन करने वाले सुजॉय घोष कि फिल्म में काम करने से पहले कंगना ने एक शर्त रख दी है कि अब वे फिल्म में एडिटिंग का भी हिस्सा बनेगी. सही भी है अब जब उन्हें मनचाही सफलता मिल रही है तो उनका एडिटिंग के समय मौजूद रहने का फैसला भी स्वीकारा जाना चाहिए. वैसे भी इतनी उम्दा अदाकारा को कोई मना कैसे कर सकता है. फिल्म कि एडिटिंग का हिस्सा अभी तक तो केवल आमिर खान ही हुआ करते थे लेकिन कंगना का यह निर्णय उनके करियर के प्रति गम्भीरता को दर्शाता है.

निर्देशक सुजॉय लंबे समय से एक जापानी नॉवेल ‘The Devotion Suspect X’ कि कहानी पर फिल्म बनाने का विचार कर रहे है. सुजॉय कंगना को फिल्म में लीड रोल में देखना चाह रहे है. लेकिन कंगना का एडिटिंग का हिस्सा बनने कि शर्त उन्हें कुछ रास नहीं आ रही है. एडिटिंग का हिस्सा बनने कि मुख्य वजह यह है कि कंगना फिल्म कि प्रोसेस से ज्यादा से ज्यादा जुड़ाव रखना पसंद करती है. कंगना ने क्वीन के लिए भी कुछ डॉयलॉग्स लिखे थे. स्टार्स कि इस मांग से वैसे भी डायरेक्टर्स परेशान रहते है. वजह है कि एडिटिंग के समय स्टार्स कि प्रजेंस उनके काम को थोड़ा मुश्किल कर देती है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -