पीट-पीटकर कर दी एक 45 वर्षीय युवक की हत्या
पीट-पीटकर कर दी एक 45 वर्षीय युवक की हत्या
Share:

आजकल आ रहे अपराध के मामले सभी को हैरानी में डाल रहे हैं। ऐसे में जो मामला अब सामने आया है वह सभी को हैरान कर गया हैं। इस मामले में एक 45 वर्षीय युवक की हत्या कर दी गई है और मृतक आंगनबाड़ी सेविका का पति है। पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है। बताया गया है कि, 'जिले गोगरीथाना क्षेत्र की अगुवानी- महेशखूंट मुख्य सड़क स्थित गामघट्टा गैस एजेंसी के पास गुरुवार रात करीब दस बजे बदमाशों ने ऑटो से खींचकर एक 45 वर्षीय युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी।'

मृतक का नाम युवक प्रकाश दास बताया गया है और वह मड़ैया ओपी के देवरी गांव का रहने वाला था। इस मामले में मृतिक की पत्नी आंगनबाड़ी सेविका और उसके परिजनों ने बताया कि प्रकाश गुरुवार को किसी केस में जमानत कराने खगड़िया न्यायालय गया था। वहीं देर शाम जमानत कराकर वह ऑटो से घर लौट रहा था लेकिन इसी बीच गमघट्टा गांव के पास पहले से से घात लगाये बदमाशों ने गैस एजेंसी के पास ऑटो से खींच कर उसे उतार लिया और पिस्तौल की बट से उसकी जमकर पिटाई कर दी।

वहीं इस मामले की सूचना मिलने के बाद कुछ लोग मौके पर पहुंचे और पीड़ित को इलाज के लिए अस्पताल ले गए। वहीं रास्ते में उसकी मौत हो गई और अब पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है।

करंट लगाकर की किन्नरों के केयरटेकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

शादी के दूसरे दिन ही दो महीने की गर्भवती थी दुल्हन, उड़े दूल्हे के होश

छात्र ने प्रोफेसर पर लगाया यौन शोषण का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -