‘काफिर अब तेरी गर्दन उतारी जाएगी’, नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर अब इस नेता को मिली धमकी
‘काफिर अब तेरी गर्दन उतारी जाएगी’, नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर अब इस नेता को मिली धमकी
Share:

मुंबई: पूर्व बीजेपी नेता नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) का समर्थन करने वालों को जिहादियों द्वारा धमकी दिए जाने का सिलसिला अब तक जारी है। इससे संबंधित नया मामला, महाराष्ट्र से सामने आया है जहाँ नागपुर के शिवसेना नेता को जान से मारने की धमकी दी गई है।मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि नागपुर के मोहन नगर निवासी शिवसेना नेता लॉरेंस ग्रेगरी को जान से मारने की धमकी भरी चिट्ठी मिली है। यह चिट्ठी उनके घर के भीतर फेंका गया था।

शिवसेना नेता लॉरेंस ग्रेगरी की शिकायत के आधार पर नागपुर की सदर पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ धमकी भरे सन्देश भेजने का मामला दर्ज कर लिया है। ग्रेगरी ने अपनी शिकायत में कहा है कि एक सफेद कागज को पत्थर में लपेटकर उनके घर में फेंका गया है। इस कागज में धमकी भरे लहजे में ‘काफिर अब तेरी गर्दन उतारी जाएगी’ लिखा हुआ है।

कहा जा रहा है कि, शिवसेना नेता ग्रेगरी ने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया ग्रुप पर नूपुर शर्मा के समर्थन में कुछ पोस्ट साझा की थी। यह पोस्ट साझा करने के बाद ही उन्हें यह धमकी प्राप्त हुई है। धमकी भरी चिट्ठी के प्राप्त होने के बाद से लॉरेंस ग्रेगरी और उनका पूरा परिवार डर के साए में जी रहा है। इस घटना को लेकर शिवसेना के नगर अध्यक्ष नितिन तिवारी ने ग्रेगरी के परिवार के लिए पुलिस सुरक्षा की माँग की है। गौरतलब है कि पूर्व बीजेपी नेता नूपुर शर्मा ने एक टीवी डिबेट के चलते भगवान शिव शंकर का अपमान किए जाने के बाद प्रतिक्रिया देते हुए पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी की थी। नूपुर शर्मा के इस टिप्पणी के पश्चात् जब विवाद बढ़ा तो बीजेपी द्वारा उन्हें पार्टी से सस्पेंड कर दिया था। बता दें, नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के पश्चात् अमरावती के केमिस्ट उमेश कोल्हे को मौत के घाट उतार दिया गया था। वहीं, उदयपुर में टेलर कन्हैया की दुकान में घुसकर उनका गला रेत दिया गया था। इसके अतिरिक्त भी देश में कई जगह नूपुर शर्मा का समर्थन करने वालों पर जानलेवा हमला तथा जान से मारने की धमकी जैसी खबरें सामने आती रहीं हैं।

'कितनी बार पलटी मारिएगा, चार बार तो हो गया', CM नीतीश पर इस नेता ने बोला हमला

इस राज्य के हर स्कूल-कॉलेजों में सुबह 'राष्ट्रगान' गाना हुआ अनिवार्य, नहीं माना आदेश तो होगी कार्रवाई

सत्येंद्र जैन के बाद अब मनीष सिसोदिया होंगे गिरफ्तार ? डिप्टी सीएम के घर पहुंची CBI की टीम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -