कठुआ गैंगरेप पीड़िता की वकील ने कहा, मेरा रेप हो सकता है

नई दिल्ली: कठुआ गैंगरेप पीड़िता की ओर से केस लड़ रहीं वकील दीपिका सिंह राजवंत ने अपनी जान का खतरा होने की बात कही. दीपिका ने कहा कि मेरा भी रेप हो सकता है या हत्या करवाई जा सकती है. दीपिका सिंह राजवंत ने कहा, 'आज मैं खुद नहीं जानती और मैं होश में नहीं हूं. मेरा रेप हो सकता है, मेरी हत्या हो सकती है और शायद मुझे कोर्ट में प्रैक्टिस न करने दी जाए. उन्होंने मुझे एकदम अलग कर दिया है और मैं नहीं जानती कि अब मैं यहां कैसे रहूंगी.' उन्होंने बताया कि उन्हें हिंदू विरोधी कहते हुए सभी ने उनका बहिष्कार कर दिया है. इसके अलावा दीपिका ने कहा कि अपनी और परिवार की सुरक्षा के लिए वह सुप्रीम कोर्ट से सुरक्षा की मांग करेंगी.

उन्होंने कहा, 'मैं इस बारे में सुप्रीम कोर्ट को बताऊंगी.  मैं बहुत बुरा फील कर रही हूं और यह निश्चित रूप से दुर्भाग्यपूर्ण है.' उन्होंने कहा, 'आप मेरी दुर्दशा की कल्पना कर सकते हैं लेकिन मैं न्याय के साथ खड़ी हूं और हम सब आठ साल की बच्ची के लिए न्याय चाहते हैं.' इससे पहले बार काउंसिल ऑफ इंडिया ने जम्मू-कश्मीर में पुलिस को चार्जशीट फाइल करने से रोकने वाले वकीलों की जांच के लिए एक पैनल का गठन किया है. इस मामले में गैंगरेप करने वाले आरोपियों के अलावा वकीलों पर भी एक एफआईआर दर्ज हुई थी. आरोप है कि उन्होंने मामले में आरोपियों का बचाव करने के लिए प्रक्रिया को प्रभावित करने की कोशिश की.

इस मामले में कथित रूप से आरोपियों का समर्थन करने वाले जम्मू-कश्मीर सरकार के दो मंत्रियों (चौधरी लाल सिंह और चंद्र प्रकाश गंगा) का इस्तीफा मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने मंजूर कर लिया है. राज्य में पीडीपी-बीजेपी की साझा सरकार है. 

कठुआ गैंगरेप की सुनवाई आज से

उन्नाव-कठुआ पर आप ने भी जाहिर की मौका परस्ती

कठुआ-उन्नाव गैंग रेप: साउथ स्टार पवन कल्याण ने दुष्कर्मियों को सख्त सजा देंगे की मांग

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -