मशहूर एक्टर कादर खान का हुआ निधन, कनाडा के अस्पताल में ली आखिरी सांस
मशहूर एक्टर कादर खान का हुआ निधन, कनाडा के अस्पताल में ली आखिरी सांस
Share:

नए साल में बॉलीवुड से सबसे बुरी खबर सामने आई है जिससे बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ पड़ी है. जानकारी के अनुसासर बीते 16-17 दिनों से कादर खान अस्पताल में भर्ती थे  जिसके बाद अब उनका निधन हो गया है . 81 साल के कादर खान के निधन से बॉलीवुड ने एक बेहतरीन एक्टर को खो दिया . कनाडा के अस्पताल में कादर खान ने अंतिम सांस ली . कादर खान के अस्पताल में भर्ती होने के बाद उनके निधन की अफवाह भी उड़ी थी जिसे उनके बेटे ने नकार दिया था लेकिन इसके बाद ये खबर सामने आ चुकी है.

इसके बाद एक रिपोर्ट के अनुसार, कादर खान का निधन हो गया है . ये जानकारी उनके कनाडा स्थित घर से मिली है. कादर खान के बेटे सरफराज ने इस खबर की पुष्टि की है . कादर खान का निधन शाम 6 बजे हुआ . कादर खान लंबे समय से सांस की समस्या से जूझ रहे थे . उनके दिमाग ने भी काम करना बंद कर दिया था . उन्हें रेगुलर वेंटीलेटर से हटाकर बाईपैप वेंटीलेटर पर रखा गया था. इसके अलावा वो उन्होंने बात करना भी बंद कर दिया था. कादर खान प्रोगेसिव सुप्रान्यूक्लीयर पाल्सी डिसऑर्डर नाम की बीमारी से जूझ रहे थे . 

जानकारी के अनुसार इस बीमारी की वजह से कादर खान का दिमाग बुरी तरह से प्रभावित हुआ था. वहीं उन्हें सांस लेने में भी दिक्कत हो रही थी. कादर खान के बेटे सरफराज के अनुसार, डॉक्टरों की टीम लगातार उनकी सेहत पर नजर बनाए हुए थी लेकिन नए साल में ही उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया. बीते साल कादर खान ने अपने घुटनों की सर्जरी करवाई थी जिसके बाद से लगातार उनकी सेहत में गिरावट हुई. कादर खान ने करीब 300 फिल्मों में काम किया. इसके साथ ही हिंदी और उर्दू में 250 फिल्मों के डायलॉग भी लिखे.  

सोशल मीडिया पर चली अभिनेता कादर खान के निधन की खबरें, बेटे ने किया खंडन

अब भी वेंटीलेटर पर जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे हैं कादर खान, हुई ऐसी हालत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -