एरिका फर्नांडिस ने किया बड़ा खुलासा, बताया क्यों नहीं करती है बोल्ड सीन?
एरिका फर्नांडिस ने किया बड़ा खुलासा, बताया क्यों नहीं करती है बोल्ड सीन?
Share:

टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस एक बार फिर टेलीविज़न पर वापसी कर रही हैं। वह शो कुछ रंग प्यार के ऐसे भी के सीजन 3 में दिखाई देने वाली हैं। कसौटी में प्रेरणा की भूमिका में एरिका को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। अब वह फिर ऑडियंस का दिल जीतने के लिए तैयार हैं। सोशल मीडिया पर बोल्ड फोटोज साझा करने वाली एरिका शो में बोल्ड सीन करने से बचती हैं।

एरिका ने बताया कि उन्हें कई वेब शो ऑफर हुए हैं जिनमें बोल्ड कॉन्टेंट होता है। उन्होंने ऐसे शोज को करने से इंकार कर दिया है। एरिका ने बताया- मैं बोल्ड शो एवं कॉन्टेंट करने में सहज फील नहीं करती हूं और मैं इस बारे में खुलकर कह चुकी हूं। मुझे अभी तक इस प्रकार के कई शोज ऑफर हुए हैं मगर मैंने उन्हें इंकार कर दिया है क्योंकि मुझे ऐसा लगता है कि कई बार शो को बेचने के लिए जबरदस्ती बोल्ड सीन सम्मिलित किए जाते हैं। मुझे हर उस चीज के पीछे लॉजिक चाहिए होता है जो मैं कर रही हूं तथा शो में जो चल रहा है।

एरिका ने आगे बताया- यदि शो में सच में बोल्ड सीन की आवश्यकता है तो वह अलग बात है और मुझे उसके लिए मानसिक तौर पर तैयार होना होगा। यह दोनों ही बहुत अलग चीजे हैं। मगर पहले मुझे जानना होगा कि वह शो के लिए क्यों आवश्यक है। यदि कोई मुझे वो उत्तर नहीं दे सकता है तो मैं वह सीन नहीं करुंगी। वही जब एरिका से कहा गया कि वह कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस का पार्ट क्यों नहीं बनती हैं। इस पर एरिका ने बताया- मैं रिएलिटी शो के लिए ओपन हूं मगर मैं इनका भाग नहीं बन पाती हूं। मैं खतरों के खिलाड़ी में हिस्सा लेना चाहती हूं मगर बिग बॉस का नहीं क्योंकि ये मेरे टाइप का शो नहीं है।

बिग बॉस 15 में दिखेगी यह धमाकेदार जोड़ी!, मेकर्स ने किया अप्रोच

फैंस के लिए बड़ी खबर: रिलीज़ हुआ सिद्धार्थ और सोनिया राठी का एक और नया गाना

जातिसूचक टिप्पणी मामले को लेकर बोले प्रिंस नरूला- "मुंहतोड़ देते हैं हम...."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -