कडप्पा जिले को एमडब्ल्यूजीएम कंपनी से मिले 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर
कडप्पा जिले को एमडब्ल्यूजीएम कंपनी से मिले 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर
Share:

आंध्र प्रदेश कडप्पा जिले को अन्य 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मिले। बता दें कि कडप्पा के सांसद अविनाश रेड्डी, प्रकाशम जिले स्थित मिड वेस्ट ग्रेनाइट माइनिंग (MWGM) कंपनी ने गुरुवार को कडप्पा जिले को 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर दान किए। यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि एमडब्ल्यूजीएम के प्रतिनिधियों ने सांसद वाईएस अविनाश रेड्डी से मुलाकात की और पहले चरण में 10 लीटर/मिनट, 12 लीटर/मिनट, 5लीटर/मिनट जैसी विभिन्न क्षमताओं में 25 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर सौंपे।

एमडब्ल्यूजीएम के प्रतिनिधियों ने बताया कि शेष 75 कंसंट्रेटर को पांच दिनों के भीतर भेज दिया जाएगा। इस अवसर पर, अविनाश रेड्डी ने MWGM के अध्यक्ष राघव रेड्डी को ऑक्सीजन कंसंट्रेटर दान करने में उनकी पहल के लिए धन्यवाद दिया। हालांकि यहां यह ध्यान देने की बात है कि कोविड मरीजों को घबराने की जरूरत नहीं है क्योंकि जिले के सरकारी अस्पतालों और क्वारंटाइन सेंटरों में ऑक्सीजन पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध है। 

जिला कलेक्टर सीएच हरिकरण ने बताया कि 200 बेड के लिए ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर उपलब्ध कराए जाएंगे. उन्होंने कडप्पा जिले को उनके समर्थन के लिए MWGM को धन्यवाद दिया। जेसी सैकांत वर्मा, एमडब्ल्यूजीएम के प्रतिनिधि दामोदर रेड्डी वाईसीपी नेता भरत रेड्डी, शंकर रेड्डी और अन्य उपस्थित थे।

कोरोना के साइड इफ़ेक्ट, इस साल IIT गुवाहाटी में कैंपस प्लेसमेंट में आई 8% की गिरावट

कोरोना काल में अनाथ हुए बच्चों और बेसहारा बुजुर्गों का सहारा बनेगी दिल्ली सरकार, केजरीवाल का ऐलान

ऑक्सीजन कंसंट्रेटर केस: नवनीत कालरा को हाई कोर्ट से भी राहत नहीं, 18 मई तक सुनवाई टली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -