काबुल अटैक: 'हर अमेरिकी की जिंदगी के बदले अफ़ग़ानिस्तान के एक शहर का नामोनिशान मिटा दो'
काबुल अटैक: 'हर अमेरिकी की जिंदगी के बदले अफ़ग़ानिस्तान के एक शहर का नामोनिशान मिटा दो'
Share:

वाशिंगटन: अफगानिस्तान के काबुल एयरपोर्ट पर गुरुवार (26 अगस्त 2021) को हुए फिदायीन हमले में 13 अमेरिकी सैनिकों की दुखद मौत हो गई। इस घटना के बाद अमेरिकी स्तंभकार और रेडियो होस्ट टॉड स्टार्नस (Todd Starnes) ने अफगानों के नरसंहार की बात कही है। उन्होंने कहा कि हर अमेरिकी जिंदगी के लिए अफगानिस्तान के एक शहर को नेस्तनाबूद कर दिया जाना चाहिए।

स्टार्न्स ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'हर एक अमेरिकी की जिंदगी के लिए धरती से अफगानिस्तान के एक शहर का नामोंनिशान मिटा दिया जाना चाहिए।' हालाँकि, अफगानों के कत्लेआम को लेकर की गई इस टिप्पणी को लेकर सोशल मीडिया पर स्टार्न्स की जमकर आलोचना हो रही है। आलोचना के बाद स्टार्न्स ने अपने नरसंहार वाले ट्वीट को हटा लिया। किन्तु, उन्होंने इस मुद्दे पर जो स्पष्टीकरण दिया वह अभी भी उनकी प्रोफाइल पर बरक़रार है। उनका यह स्पष्टीकरण इन स्थितियों को बेहतर नहीं बनाता है, बल्कि इससे यह और भी विचित्र लगता है।

 

दरअसल अमेरिकन रेडियो होस्ट ने कहा कि, 'यदि आप आतंकी संगठन तालिबान को उसी की जुबान में जवाब नहीं देंगे तो ये कत्लेआम जारी रहेगा।' बता दें कि शुक्रवार (27 अगस्त) को अमेरिका ने एयर स्ट्राइक कर काबुल हमले के मास्टरमाइंड को ढेर कर दिया है। जो बाइडेन ने पहले ही कहा था कि, काबुल हमले के जिम्मेदार लोगों को बख्शा नहीं जाएगा और उन्हें चुन-चुनकर मारा जाएगा।  

कनाडा ने मॉडर्न वैक्सीन को दी मंजूरी, अब इस आयु के लोगों को दी जाएगी प्राथमिकता

काबुल अटैक: पूरा हुआ अमेरिका का बदला, आतंकियों को दी 13 सैनिकों के क़त्ल की सजा

कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच श्रीलंका ने देशव्यापी लॉक डाउन का किया एलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -