काबुल: फिर धमाकों में छह की मौत
काबुल: फिर धमाकों में छह की मौत
Share:

काबुल : साल की शुरुआत से ही अफगानिस्तान और खास कर राजधानी काबुल में लगातार धमाके होते जा रहे है, जिससे शहर में एक दशहत का माहौल सदा बना रहता है. ताज़ा मामले में दश्त-ए-बार्ची में हुए धमाके से 6 लोगों की मौत हो गई है, वहीं 23 लोगों के घायल होने की खबर है. ये भीषण धमाका एक वोटर आईडी डिस्ट्रिब्यूशन सेंटर पर रविवार को हुआ . काबुल के कार्यवाहक पुलिस चीफ मोहम्मद दाऊद आमीन ने बताया कि आईडी डिस्ट्रिब्यूशन ऑफिस के दरवाजे पर एक आत्मघाती हमलावर ने खुद को उड़ा लिया. बता दें कि यह धमाका ऐसे वक्त में हुआ है जब बीते हफ्ते कई वोटर रजिस्ट्रेशन सेंटर्स पर धमाके हुए हैं.

बीते गुरुवार, अज्ञात हथियारबंद हमलावरों ने घोर प्रांत के वोटर रजिस्ट्रेशन सेंटर पर हमला कर दिया था और दो अधिकारियों को अगवा भी कर लिया था. रविवार को हुए हमले की फिलहाल किसी संगठन ने जिम्मेदारी नहीं ली है. इस हमले के पीछे तालिबान का हाथ होने की आशंका जताई जा रही है क्योकि तालिबान काबुल को लगातार निशाना बना रहा है .

हाल ही में काबुल में एक के बाद एक कई हमले किये गए है. काबुल के एक होटल में भी आतंकियों ने घुस कर भरी गोलीबारी की थी जिसमे कई लगो की जान चली गई थी. तालिबान के हमले से काबुल की आबो हवा में दहशत फ़ैल चूकी है और लोग पलायन को मजबूर है.  

 

सऊदी अरब में तख्ता पलट की सुगबुगाहट

पृथ्वी दिवस: झुलस रही पृथ्वी, बढ़ रहा खतरा

विश्व की सबसे उम्रदराज महिला का हुआ निधन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -