बॉक्स ऑफिस के बादशाह बने 'कबीर सिंह', 21वें दिन भी की धाकड़ कमाई
बॉक्स ऑफिस के बादशाह बने 'कबीर सिंह', 21वें दिन भी की धाकड़ कमाई
Share:

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और कियारा आडवानी का सिक्का इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर लगातार जमा हुआ है. इस फिल्म ने अपने रिलीज के पहले दिन से ही जबरदस्त कलेक्शन किया है और अब 21 वें दिन भी फिल्म ने जोरदार कमाई की है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श की माने तो 'कबीर सिंह' ने 21वें दिन यानी 11 जुलाई को कुल 3.32 करोड़ रुपये की कमाई की है और इस हिसाब से बॉक्स ऑफिस पर 'कबीर सिंह' द्वारा अब तक कुल 21 दिनों में 249.60 करोड़ रुपये कमा लिए गए हैं.

 

अब सबकी नजर 300 करोड़ के आंकड़ें पर टिकी है. वहीं अपने 22वें दिन याने कि आज 'कबीर सिंह' आसानी से 250 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लेगी. अगर फिल्म की कमाई की रफ्तार यूं ही बरकरार रहती है तो शायद यह फिल्म 300 करोड़ रुपए की कमाई को पार करने में अधिक समय नहीं लेंगी. 

ख़ास बात यह है कि कमाई के मामले में इस फिल्म ने अब तक कई रिकॉर्ड बनाने में सफलता हासिल की है और यहां तक कि 2019 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टॉप 5 फिल्मों में 'कबीर सिंह' नंबर एक का खिताब अपने नाम कर चुकी है. इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जमकर सराहा गया है. साथ ही आपको जानकारी के लिए बता दें कि 'कबीर सिंह' साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की हिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है और तेलुगू में इस फिल्म को संदीप वांगा रेड्डी द्वारा डायरेक्ट किया गया था और इसके हिंदी रीमेक को भी इन्होंने ही डायरेक्ट किया है. शाहिद और कियारा के साथ इस फिल्म में सोहम मजूमदार, अर्जन बाजवा, सुरेश ओबेरॉय, कामिनी कौशल और निकिता दत्ता भी अहम भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं.

 

ड्रॉपबॉक्स ट्रांसफर से अब 100 जीबी तक की फाइल को कर सकेंगे ट्रांसफर

Collection : अब भी धमाकेदार कमाई कर रही Article 15 और Kabir Singh

अपनी फिल्मों के लिए अक्षय कुमार को ऐसे मिला सम्मान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -