कबीर सिंह के रिलीज को 2 साल पूरे होने पर शाहिद कपूर ने किया यह पोस्ट

Jun 21 2021 11:34 AM
कबीर सिंह के रिलीज को 2 साल पूरे होने पर शाहिद कपूर ने किया यह पोस्ट

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर को आज कौन नहीं जानता। शाहिद कपूर ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है और उन्हें लाखों लोग पसंद करते हैं। शाहिद अपने हटके अंदाज और शानदार एक्टिंग स्किल के लिए लोगों के पसंदीदा बन चुके है। वैसे शाहिद का स्टाइल उनके फैंस को काफी पसंद आता है, और यही कारण है कि शाहिद हर किरदार में बखूबी ढलते रहे हैं। अब आज अभिनेता फिल्म 'कबीर सिंह' के रिलीज होने के दो साल का जश्न मना रहे हैं। आपको याद होगा कि फिल्म कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट हुई थी। इस फिल्म ने जमकर धमाल मचाया था। अब इसी बीच शाहिद एक बार फिर फैंस के दिलों पर छा गए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

जी दरअसल कबीर सिंह के 2 साल पूरे होने पर एक्टर ने खास पोस्ट कर फैंस को बेहतरीन तोहफा दिया है। आप देख सकते हैं शाहिद कपूर ने फिल्म कबीर सिंह के थीम म्यूजिक पर अपना एक शानदार वीडियो पोस्ट किया है। अब उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसी के साथ ही फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इस वीडियो में एक्टर कभी स्लिवलेस टीशर्ट में दीवार पर टेक लगाए बेहतरीन एक्सप्रेशंस देते देखे जा रहे हैं, तो कभी बाइक चलाते और बाइक रोककर पोज देते देखे गए हैं। आप देख सकते हैं लंबे बालों और दाढ़ी में एक्टर काफी डैशिंग लगे हैं। अभिनेता के इस वीडियो को देख फैंस को फिल्म 'कबीर सिंह' की याद आ गई है।

इसी के चलते अबतक इसे 6 लाख 48 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इसी के साथ ही फैंस मजेदार प्रतिक्रियाएं देते देखे जा रहे हैं। वीडियो को देख एक यूजर ने कमेंट कर प्रीति के बारे में पूछते हुए लिखा है, 'प्रीति आपके लोकेशन के बारे में जानना चाहती है।' वहीं दूसरी तरफ एक्टर कुणाल खेमू ने भी मस्ती भरा कमेंट किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'आधे को लुक्स से मार दो बाकियों पर बाइक चढ़ा दो।' वैसे शाहिद कपूर ने कबीर सिंह के दो साल पूरे होने पर एक नहीं दो नहीं बल्कि तीन पोस्ट किए हैं। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही शाहिद फिल्म जर्सी में नजर आने वाले हैं।

किसान आंदोलन: 'मेरे पापा को क्यों जला दिया।।।', पंचायत के सामने छलका 'मुकेश' के 9 वर्षीय बेटे का दर्द

राम मंदिर ट्रस्ट के महासचिव चम्पत राय पर अभद्र टिप्पणी, पूर्व एंकर, महिला सहित 3 पर FIR

योग दिवस: पीएम मोदी बोले- योग ने भरोसा दिलाया कि हम कोरोना से लड़ सकते हैं ।।।