कबीर सिंह रच गई इतिहास, अब निर्देशक संदीप करेंगे बड़ा धमाका !

कबीर सिंह रच गई इतिहास, अब निर्देशक संदीप करेंगे बड़ा धमाका !

इन दिनों इंडियन बॉक्स ऑफिस पर लगातार एक महीने से शाहिद कपूर स्टारर ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कबीर सिंह' का राज चल रहा है. एक माह बाद भी फिल्म सिनेमाघरों में टिकी हुई है. 21 जून को रिलीज हुईं यह फिल्म अब तक 270 करोड़ रु से अधिक की कमाई कर चुकी है. इसका सिलसिला अब भी जारी है. फ़िलहाल इंडियन बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म इतिहास रच गई है. 

आपको बता दें कि इस फिल्म की पूरी टीम इन दिनों इस सक्सेस को एंजॉय करने में बिजी है. हालांकि फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा अब जल्द ही दूसरी फिल्म से हिंदी सिनेमा जगत में धमाका करने की तैयारी में बताए जा रहे हैं. साल 2017 में आई तेलुगु फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' संदीप की पहली फिल्म थी, यह सफल तो थी ही लेकिन जब संदीप ने अपनी ही फिल्म का हिंदी वर्जन बनाया तो लोगों ने उन्हें सिर आंखों पर बैठा लिया. अब खबर है कि वे बॉलीवुड को एक और फिल्म देने जा रहे हैं. 

संदीप नई फिल्म को लेकर प्लान तैयार कर चुके हैं. निर्देशक वांगा की अगली फिल्म कौन-सी होगी ? यह सवाल उनके सभी फैंस के लिए इन दिनों बेहद ही खास बना हुआ है. वहीं अब एक रिपोर्ट में इस सवाल का जवाब मिल चुका है. रिपोर्ट के अनुसार डायरेक्टर संदीप की आगामी फिल्म शुगर मिल की बैकड्रॉप पर आधारित रहेगी. जाहिर है यह मुद्दा हार्ड है तो फिल्म भी धमाकेदार एक्शन से भरपूर हो सकती है. वहीं खबर के अनुसार यह जानकारी संदीप के एक करीबी द्वारा प्रदान की गई है. 

तो बॉलीवुड से पहले शाहरुख़ के बेटे का होगा साउथ डेब्यू, बाहुबली के सितारों संग बनेगी बात ?

कार्तिक से मिलने मुंबई से लखनऊ पहुंची सारा, डिनर डेट पर आये नज़र

49 कलाकारों की चिट्ठी से मचा हड़कंप, अशोक पंडित बोले- बरसाती मेंढक

जानिए रणबीर-आलिया की शादी की सच्चाई, अंकल से मिला यह जवाब