Collection : विक्की कौशल की Uri का रिकॉर्ड तोड़ने को तैयार शाहिद की 'कबीर सिंह'
Collection : विक्की कौशल की Uri का रिकॉर्ड तोड़ने को तैयार शाहिद की 'कबीर सिंह'
Share:

बॉक्स ऑफिस पर कबीर सिंह की कमाई में थोड़ी गिरावट जरूर आई है लेकिन यह इतनी बड़ी गिरावट नहीं है जो इसे 250 करोड़ तक पहुँचने से रोक सके. फिल्म अब भी कमाई करती ही जा रही है. अब हाल ही में अब तक की रिपोर्ट आई है कि फिल्म ने कितनी कमाई कर ली है. उम्मीद है यह फिल्म इसी सप्ताह बॉक्स ऑफिस पर इस वर्ष की पहली ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ को पीछे छोड़ सकती है. आइये जानते हैं अब तक की कमाई. 

लगातार दो सप्ताह से थिएटर्स पर अच्छी कमाई कर रही फिल्म कबीर सिंह ने प्रदर्शन के 16वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर 7.51 करोड़ का बेहतरीन कारोबार किया है. शुक्रवार 15वें दिन इस फिल्म ने 5.40 करोड़ का कारोबार किया था. शनिवार को किए गए कारोबार से ‘कबीर सिंह’ ने 225 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि फिल्म ने 16वें दिन 7.51 करोड़ की कमाई की है जिससे कुल कारोबार 226.11 करोड़ का हो गया है. 

इसके साथ ही फिल्म ने ‘पद्मावत’, ‘सुल्तान’, ‘संजू’, ‘बजरंगी भाईजान’ और ‘टाइगर जिंदा है’ को भी ट्रेन्ड के मामले में पीछे छोड़ दिया है. 3रे सप्ताह तक चलने वाली फिल्मों में अब तक इनके नाम शामिल थे, अब कबीर सिंह पहले नंबर पर आ गई है. उम्मीद है कि सप्ताह शेष 5 दिनों में यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगभग 28 करोड़ का कारोबार करते हुए स्वयं को 255 करोड़ तक पहुँचाने में सफल हो जाएगी. इसके साथ ही यह फिल्म विक्की कौशल अभिनीत और आदित्य धर निर्देशित ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ को कमाई के मामले में पीछे छोड़ते हुए स्वयं को इस वर्ष की सर्वाधिक कमाई वाली फिल्म साबित करेगी.

VIDEO : कबीर सिंह को भूल जाएंगे आप, अब कबिता सिंह कर रही हर किसी को घायल

जानिए 'कबीर सिंह' कौन सी कारों को करता है पसंद?

बॉक्स ऑफिस पर नहीं थम रही कबीर सिंह की रफ़्तार, जानिए अब तक की कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -