Collection : Uri को टक्कर दे रही शाहिद की कबीर सिंह, जानें अब तक की कमाई
Collection : Uri को टक्कर दे रही शाहिद की कबीर सिंह, जानें अब तक की कमाई
Share:

बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर कियारा आडवाणी की फिल्म 'कबीर सिंह' बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड़ कमाई कर रही है. इसकी कमाई में थोड़ी कमी आई है लेकिन फिर भी तेजी से आगे बढ़ रही है. बता दें, फिल्म का ये तीसरा हफ्ता चल रहा है. फिल्म का अब तक 239.97 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. लगता है जल्दी ही 250 करोड़ की कमाई कर लेगी. आइये बता दें बीते दन फिल्म को कितने करोड़ का फायदा मिला. 

कबीर सिंह को रिलीज़ हुए 18 दिन बीत चुके हैं और 18वें दिन यानि सोमवार को फिल्म ने  4.25 करोड़ रुपए की कमाई की. कबीर सिंह फिल्म के सोमवार की कमाई ने रणवीर सिंह की पद्मावत, रणबीर कपूर की संजू और सलमान खान की टाइगर जिंदा का का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. इसके अलावा ये साल की सबसे हिट फिल्म उरी को भी पीछे करने की तैयारी में है. आपको बता दें 18वें दिन बाहुबली ने 7.95 करोड़ रुपए की कमाई की थी, आमिर खान की फिल्म दंगल ने 4.35 करोड़ रुपए की कमाई की थी. कबीर सिंह ने 4.25 करोड़ रुपए की कमाई कर उरी, पद्मावत, संजू और टाइगर जिंदा है का रिकॉर्ड तोड़ा. 

उरी फिल्म ने 3.43 करोड़ की कमाई की थी. पद्मावत फिल्म ने 3.20 करोड़ रुपए की कमाई की. 18 वें दिन संजू ने 2.81 करोड़ रुपए की कमाई की. वहीं सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है कि 2.72 रुपए की कमाई की थी. कबीर सिंह साउथ इंडियन फिल्म अर्जुन रेड्डी का हिंदी रीमेक है. दोनों ही फिल्मों का निर्देशन संदीप वांगा रेड्डी ने किया है. कबीर सिंह इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में दूसरे नंबर पर है.  

Collection : तीसरे हफ्ते भी की शानदार कमाई, 300 Cr के करीब पहुँच सकती हैं कबीर सिंह

Collection : विक्की कौशल की Uri का रिकॉर्ड तोड़ने को तैयार शाहिद की 'कबीर सिंह'

प्लेन के नीचे छिपकर की 6500 किमी की यात्रा, माइनस 60 डिग्री तापमान में भी बच गया जिन्दा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -