Collection : 200 करोड़ के पार पहुंची 'कबीर सिंह' की दीवानगी
Collection : 200 करोड़ के पार पहुंची 'कबीर सिंह' की दीवानगी
Share:

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर कियारा आडवाणी की फिल्म 'कबीर सिंह' बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 13 दिन पूरे कर लिए हैं. 12 दिन तक ये फिल्म 200 करोड़ के करीब पहुँच चुकी थी लेकिन अब 13 वे दिन इसकी कमाई 200 करोड़ के पार पहुँच चुकी है. तो आइये जानते हैं इस फिल्म की अब तक की कमाई. 

रिपोर्ट के अनुसार, बुधवार को फिल्म ने 7.53 करोड़ रुपए की कमाई की, वहीं 13 दिन की कबीर सिंह की कुल कमाई 206. 48 करोड़ रुपए हो गई है. कबीर सिंह उम्मीद से ज्यादा की कमाई बॉक्स ऑफिस पर कर रही. फिल्म की कहानी के साथ-साथ शाहिद कपूर का अभिनय दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. कबीर सिंह पांच दिन में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई थी.

इसके अलावा 9 दिन में फिल्म में 150 करोड़ की कमाई कर ली और 10वें दिन कबीर सिंह ने 175 करोड़ रुपए की कमाई कर ली और अब 13 दिन में कबीर दिन 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई. कबीर सिंह इस समय साल की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म हो गई हैं. 

कबीर सिंह की कहानी एक खूबसूरत लवस्टोरी है जिसमें शाहिद कपूर के साथ कियारा आडवाणी नजर आ रही हैं. फिल्म की कहानी के साथ शाहिद कपूर का अभिनय और कियारा आडवाणी का भोलापन और खूबसूरती दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हो रही है. कबीर सिंह का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है और ये फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म अर्जुन रेड्डी का हिंदी रीमेक है.  

Collection : जानिए 6 दिनों में कितना बिज़नेस कर गई Article 15

Box Office Collection : 200 करोड़ मार्क कर चुकी कबीर सिंह

बजट पार करने के करीब Article 15, जानें अब तक की कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -