250 करोड़ के पार हुई कबीर सिंह, आर्टिकल 15 की कमाई भी धुंआधार

250 करोड़ के पार हुई कबीर सिंह, आर्टिकल 15 की कमाई भी धुंआधार

कबीर सिंह चौथे हफ्ते में भी ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. लगातार तीन सप्ताह तक दर्शकों को अपनी जोरदार स्क्रिप्ट से बांधे रखने के बाद फिल्म कबीर सिंह चौथे हफ्ते भी लोगों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है. वहीं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श द्वारा ट्वीट कर बताया गया है कि कबीर सिंह द्वारा शुक्रवार 12 जुलाई को 2.54 करोड़ की कमाई की गई है और इसी के साथ कबीर सिंह द्वारा अब तक कुल 252.14 करोड़ का कारोबार कर लिया गया है.

वहीं कबीर सिंह के पिछले रिकॉर्ड्स को देखा जाए तो फिल्म रिलीज होने के तीसरे दिन में ही 50 करोड़ के आंकड़े को पार कर रिकॉर्ड सेट किया गया था. पांचवे दिन फिल्म सौ करोड़ के क्लब में एंट्री कर चुकी थी. 13वें दिन फिल्म ने 200 करोड़ और 16वें दिन 225 करोड़ का आंकड़ा पार किया था. कमाई के इस रिकॉर्ड को जारी रखते हुए कबीर सिंह द्वारा 22वें दिन 250 करोड़ का जबरदस्त आंकड़ा पार कर लिया गया है.

अभिनेता आयुष्मान खुराना द्वारा स्टारर आर्ट‍िकल 15 फिल्म की बात की जाए तो अपनी मध्यम रफ्तार के साथ यह फिल्म बढ़ रही है. स्ट्रॉन्ग सब्जेक्ट पर बनी इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा फीडबैक मिला है और इस फिल्म ने तीसरे हफ्ते शुक्रवार 12 जुलाई को 1.25 करोड़ का बिजनेस किया है. इसी के साथ इसकी कुल कमाई 53.68 करोड़ हो चुकी है.

 

 

Super साबित हुईं आनंद की कहानी, ऋतिक की फिल्म ने पहले दिन कमाए इतने करोड़

Collection : Uri को टक्कर दे रही शाहिद की कबीर सिंह, जानें अब तक की कमाई

'पति पत्नी और वो' रीमेक के लिए अनन्या को करना पड़ेगा यह खतरनाक काम