बॉलीवुड में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, विक्की कौशल के बाद अब यह एक्ट्रेस भी हुई कोरोना संक्रमित

Apr 07 2021 11:38 AM
बॉलीवुड में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, विक्की कौशल के बाद अब यह एक्ट्रेस भी हुई कोरोना संक्रमित

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल जीतने वाली निकिता दत्ता कोरोना वायरस की चपेट में आ गई है। बीते दिनों अक्षय कुमार, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, कैटरीना कैफ समेत अन्य कलाकारों के कोविड संक्रमित होने की खबर सुनने को मिली थी। जिसके उपरांत अब निकिता को भी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है। निकिता ने शाहिद कपूर की मूवी 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) में जिया शर्मा का किरदार निभाकर बड़ी पॉपुलैरिटी हासिल की थी।

निकिता अपनी आने वाली फिल्म के रिलीज की प्रतीक्षा कर रही थी। उनकी इस मूवी की स्क्रीनिंग के लिए उनकी मां भी मुंबई आने वाली थी लेकिन इसी दौरान वो कोविड की चपेट में आ गई। उधर उनकी मां की तबीयत भी बिगड़ने लगी है। मीडिया रिपीर्टस के अनुसार  निकिता अपनी डांस मूवी 'रॉकेट गैंग' के लिए आदित्य सील के साथ मुंबई में शूट कर रही थी जब वो इस कोविड से संक्रमित हुईं।

इस मूवी के साथ ही बोस्को मार्टिस बतौर कोरियोग्राफर अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। निकिता ने मीडिया से हुई बातचीत में कहा, "शूटिंग के बीच कुछ सीन्स में सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखना कठिन है और शॉट तैयार होने पर कलाकार मास्क कैरी नहीं कर सकते है। हमारी सुरक्षा क्रू के हाथों में होती है। सेट पर हर तरह की सावधानी बरतने के उपरांत भी लोग इस बीमारी की चपेट में आने लगे है। हम अपना लोकेशन भी नहीं बदल सकते क्योंकि मीरा रोड में शूटिंग सेट बना दिया गया है।"

निकिता ने आगे बात करते हुए कहा, "मेरी मां की तबीयत बिगड़ गई जिसके चलते उन्हें आईसीयू में भर्ती करना पड़ा। खुशनसीबी से ये कोरोना नहीं था। मैं दिल्ली जानेवाली थी लेकिन मैं कोरना पॉजिटिव हो गई। उम्मीद करते हैं कि वैक्सीन जल्द ही सबको मिल जाए।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nikita Dutta  (@nikifying)

मध्यप्रदेश में आज से RTO कर्मचारियों की अनिश्चितकालीन हड़ताल

शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' में ये मशहूर सुपरस्टार निभाएगा विलेन का किरदार, मचेगा जबरदस्त धमाल

बीमार बेटे को ऑटो में अस्पताल ले जा रही थी माँ, पास बैठा सोहेब करने लगा हस्तमैथुन...