साधारण सा हैंडबैग लिए दिखी 'कबीर सिंह' एक्ट्रेस, लेकिन लाखों में है कीमत
साधारण सा हैंडबैग लिए दिखी 'कबीर सिंह' एक्ट्रेस, लेकिन लाखों में है कीमत
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी और शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ बिजनेस कर रही है. ये दोनों फ़िलहाल अपनी इसी फिल्म की सफलता का जश्न मना रहे हैं. बता दे की कियारा ने साल 2014 में फिल्म 'फगली' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद एक्ट्रेस कियारा आडवाणी को साल 2016 में आई फिल्म एम् एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी से पॉपुलैरिटी मिली थी. इसके बाद उन्हें पहचान मिलती ही गई और आज वो जानी मानी एक्ट्रेस बन गई. 
 
पिछले 5 साल में कियारा आडवाणी ने अपने काम और लुक को और भी निखारा है. हाल ही में वह काफी डिफरेंट लुक में नजर आईं. उनका लुक बेहद ही शानदार लगता है और ऐसे ही उनका लुक वायरल हो रहा है. इस लुक में कियारा सैंडो बनयान और ग्रे कलर की पैंट्स पहने हुए नजर आईं. कियारा ने अपने पैंट की मैचिंग कलर की कैप लगाई हुई थी. इसके अलावा उनके हैंडबैग की कीमत कुछ ज्यादा ही छा रहा है जिसकी कीमत आपके भी होश उड़ा देगी. 

कियारा ने अपने बाल खुले रखे हुए हैं और कंधे पर एक खूबसूरत ब्लू शेड बैग लिया हुआ है. इस गिवेनची बैग की कीमत 1 लाख 30 हजार रुपए है. ये बैग आप देख ही सकते हैं कि कुछ खास नहीं है इस बैग में. इसके अलावा फिल्मों की बात करेंट तो साल 2020 में कियारा आडवाणी कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं. अक्षय-करीना की फिल्म 'गुड न्यूज' के अलावा कियारा लक्ष्मी बॉम्ब, शेरशाह और इंदू की जवानी जैसी फिल्मों में काम करती नजर आएंगी.

Doosra Trailer : क्रिकेट मैच के बीच दिखी लड़की की आज़ादी की कहानी

Kabir Singh : एक हफ्ते में 134 करोड़ कमा चुकी फिल्म, जानें 7वे दिन की कमाई

अंतरिक्ष में बिस्किट बनाने की तैयारी कर रहा Nasa

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -