कबीर सिंह की बम्पर कमाई, कियारा खिलखिलाते चेहरे के साथ घूमती नजर आईं
कबीर सिंह की बम्पर कमाई, कियारा खिलखिलाते चेहरे के साथ घूमती नजर आईं
Share:

बॉलीवुड की नई और उभरती हुई अदाकारा कियारा आडवाणी और अभिनेता शाहिद कपूर के द्वारा स्टारर फिल्म कबीर सिंह बीते शुक्रवार को रिलीज की गई है. वहीं फिल्म ने पहले दिन ही ताबड़तोड़ कमाई कर ली है और दुसरे दिन की कमाई तो पहले दिन से भी अधिक रही है. 

बताया जा रहा है कि अब फिल्म की बंपर ओपनिंग के बाद कियारा सातवें आसमान पर हैं और वे इसी बीच मुंबई के बांद्रा इलाके में बेहद सिंपल और कैजुअल में देखीं गई है. जानकारी के मुताबिक, इस दौरान कियारा ट्रेडिशनल अवतार में कहर ढाती हुई नजर आईं है और बांद्रा इलाके में वो कुर्ता और प्लाजो के साथ शेड्स लगाए हुए ग्लैमरस अंदाज में सभी का दिल जीत लें गई. 

आप देख सकते हैं कि इन लेटेस्ट तस्वीरों में हसीना के चेहरे पर खुशी देखते ही बन रही है और उन्होंने गाड़ी के बाहर मुस्कुराते हुए मीडिया कैमरा को भी पोज दिए है. फ़िलहाल तो कियारा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रही हैं जिन्हें फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं. बता दें कि कबीर सिंह फिल्म में कियारा के ऑपोजिट शाहिद कपूर नजर आ रहे है और फिल्म के कलेक्शन की बात की जाए तो फिल्म ने पहले दिन 21.20 करोड़ रु और दूसरे दिन करीब 22 करोड़ रु कमाकर कुल 43 करोड़ रु का बिजनेस दो दिनों में कर लिया है. 

फिल्म के लिए सनी लियॉन का ये काम, हो रहा वीडियो वायरल

रिप्ड जींस में यूं दिए पोज, धर्मा ऑफिस के बाहर दिखीं जान्हवी

इस फिल्म में कादर खान का किरदार नहीं निभाएंगे अनुपम खेर

सलमान खान ने घोड़े के साथ लगाई रेस, वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -