ड‍िजाइनर अमित अग्रवाल के ल‍िए रैम्प पर जलवे बिखेरती नजर आईं कबीर सिंह की प्रीती
ड‍िजाइनर अमित अग्रवाल के ल‍िए रैम्प पर जलवे बिखेरती नजर आईं कबीर सिंह की प्रीती
Share:

बॉलीवुड में हिट फिल्म में अपना नाम दर्ज करवा चुकी कबीर स‍िंह की सफलता के बाद फिल्म के स‍ितारों की किस्मत भी बुलंदी पर है दोनों ही सितारों को एक के बाद एक फ़िल्में ऑफर हो रहीं हैं. इस फिल्म के हिट होने के बाद एक ओर जहां शाह‍िद कपूर ने अपनी फीस बढ़ा दी है, वहीं दूसरी तरह प्रीत‍ि के रोल में नजर आईं कियारा आडवाणी को भी कई बडी फिल्मों के ऑफर मिले हैं. जी हाँ, कबीर सिंह की सफलता ने कियारा को लाइमलाइट दे दी है ओर वह चर्चाओं में आ चुकीं हैं. वहीं कियारा आडवाणी ने बीते सोमवार को ड‍िजाइनर अमित अग्रवाल के ल‍िए रैम्प पर अपने जलवे बिखेरे हैं.

जी हाँ, कियारा ने अमित अग्रवाल के फैशन शो में बतौर शो स्टॉपर श‍िरकत की और कियारा रेड कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं उनके इस लुक को कंट्रास्ट ग्रीन शेड की जूलरी से टीम अप किया गया था जो आप यहाँ देख सकते हैं. आप देख सकते हैं कियारा आडवाणी खूबसूरत लग रहीं हैं और लगे भी क्यों ना उन्होंने अपनी फ‍िटनेस पर भी काफी मेहनत की है.

वहीं बीते द‍िनों कई बार कियारा को डांस क्लास के बाहर स्पॉट किया गया था और बात करें उनके काम की तो कियारा जल्द एक वेबसीरीज में नजर आने वाली हैं. वहीं मिली जानकारी के मुताबिक़ इस वेबसीरीज को करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस के तले बनाया जा रहा है. इसी के साथ कियारा नेटफ्लिक्स की ओरिजिनल फिल्म गिलटी में काम कर रही हैं और इस फिल्म को डायरेक्टर रुचि नरैण इसे बना रही हैं.

पत्नी मान्यता के जन्मदिन पर संजय दत्त ने किया इमोशनल पोस्ट, झलका प्यार

पुण्य तिथि : ट्रेन में अंडे और कंघी बेचा करते थे मेहमूद, ऐसे बने थे कॉमेडी फिल्मों के बादशाह

हिमा दास ने रचा इतिहास, बॉलीवुड ने ऐसे किया 19 वर्षीय बेटी को नमन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -