बॉक्स ऑफिस पर नहीं थम रही कबीर सिंह की रफ़्तार, जानिए अब तक की कमाई
बॉक्स ऑफिस पर नहीं थम रही कबीर सिंह की रफ़्तार, जानिए अब तक की कमाई
Share:

बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ कमाने के बाद भी अभिनेता शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर कबीर सिंह थमने का नाम ही नहीं लें रही है. लगातार दो हफ्तों तक सिनेमाघरों में दर्शकों को बांधे रखने के बाद तीसरे शुक्रवार यानी कि कल कबीर सिंह ने 5.40 करोड़ का अच्छा-खासा कारोबार किया है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने के बाद कबीर सिंह ने बुधवार यानी 3 जुलाई को 200 करोड़ के बेंचमार्क को पार किया था और यह फिल्म अब भी खूब सुर्ख़ियों में है. हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श द्वारा तीसरे शुक्रवार को हुए कबीर सिंह के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन साझा किए गए हैं. उन्होंने ट्वीट किया है कि फिल्म तीसरे शुक्रवार भी थिएटर्स में बरकरार है. हालांकि अब अगर तीसरे शनिवार और रविवार थोड़ी रफ्तार पकड़े तो 225 करोड़ का आंकड़ा फिल्म आसानी से पार कर सकती है. फिल्म की कल तक की कुल कमाई 218.60 करोड़ रुपये है. 

बात की जाए फिल्म के रिकॉर्ड्स की तो इस साल कबीर सिंह ने कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़े हैं और यह साल 2019 की पहली ऐसी फिल्म बनी है जिसने सबसे तेजी से 200 करोड़ का बेंचमार्क हासिल किया है और इस मामले में कबीर सिंह द्वारा सलमान खान की भारत को भी पछाड़ दिया गया है. भारत को 200 करोड़ की कमाई के लिए 14 दिन लगे थे जबकि कबीर सिंह ने 13 दिन में यह कारनमा कर दिया था.

 

बेहद अजीब नजर आए रणवीर सिंह, क्लोज फ्रेंड ने शेयर की पुरानी फोटो

62 की उम्र में इस मूड में दिखीं डिम्पल, डायरेक्टर के कंधे पर रखा पैर, और फिर...

सारा की यह सेक्सी तस्वीर नहीं देखीं तो क्या देखा, इंटरनेट पर मचाया कोहराम

National Kissing Day : शिल्पा ने पति से मांगा चुम्मा, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -