कबीर-सलमान की एक बार फिर से धमाचौकड़ी......

बता दे कि बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान जो कि बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशकों में शामिल निर्देशक कबीर खान की सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुके है तथा अब उनके बारे में सुनने में आ रहा है कि जल्द ही यह दोनों की ही जोड़ी एक बार फिर से अपना धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है. निर्देशक कबीर खान ने अपने एक ऐलान में कहा है कि मेरी सलमान के साथ में यह जो फिल्म आएगी वह फिल्‍म राजनीतिक पृष्‍ठभूमि पर आधारित होगी और फिल्‍म की शूटिंग जुलाई में शुरू होगी.

दोनों इससे पहले 'बजरंगी भाईजान' और 'एक था टाइगर' जैसी फिल्‍मों में काम कर चुके हैं.  अभी हाल ही में 63वें राष्‍ट्रीय‍ फिल्‍म पुरस्‍कार में कबीर खान कि फिल्म 'बजरंगी भाईजान' को सबसे पॉपुलर फिल्‍म के लिए सम्मानित किया गया था. कबीर कि फिल्म 'बजरंगी भाईजान' जो कि एक गुम हुई लड़की को पुनः एक हिंदुस्तानी शख्स के द्वारा उसे उसके जन्म स्थान पाकिस्तान में  रह रहे उसके माँ-बाप से मिलवाने में क्या क्या परेशानियों का सामना करना पड़ा उसे बहुत ही खूबसूरत तरिके से दर्शाया गया है.

फिल्‍म में अभिनेता सलमान ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी. कबीर की इस फिल्म में बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार करीना कपूर ने अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. तथा  कबीर अपनी इस अगली फिल्म के लिए ऐक्ट्रेस की तलाश में है. 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -