करण-अर्जुन का नहीं होगा मिलन

करण-अर्जुन का नहीं होगा मिलन

बॉलीवुड मसहूर अभिनेता सलमान खान और बॉलीवुड किंग शाह रुख एक साथ नजर न आने की है खबर,पर यह भी बताया जा रहा है कि सलमान अभिनीत फिल्म "ट्यूबलाइट" में शाहरुख कैमियो किरदार निभा सकते हैं, पर फिल्म निर्देशक कबीर खान ने ऐसी खबरों को अफवाह करार दिया है.

निर्देशक का कहना है कि "शाहरुख के फिल्म "ट्यूबलाइट" में कैमियो रोल करने को लेकर आ रही खबरें एक अफवाह स्वरूप हैं, इससे आगे और कुछ नहीं, डायरेक्टर तो फिल्म की शूटिंग से जुड़ी तस्वीरें अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर  करते ही रहते हैं.

जैसा की आप जानते ही होगें की सलमान खान और कबीर खान की यह एकसाथ तीसरी फिल्म है. इससे पहले दोनों ने फिल्म "एक था टाइगर" और "बजरंगी भाईजान" में साथ काम किया था.बात तो यहीं जाहिर हो रही है की यदि  शाहरुख "ट्यूबलाइट" में नजर आते तो सलमान-शाह रुख की जोड़ी करीब 9 साल बाद बड़े पर्दे पर नजर आती ये दोनों सुपर स्टार इससे पहले फराह खान की साल 2007 में आई फिल्म "ओम शांति ओम" में एकसाथ नजर आए थे.

फिल हाल शाहरुख खान इन दिनों फिल्म 'डिअर जिंदगी' को लेकर सुर्खियों में हैं. गौरी शिंदे की इस फिल्म में आलिया भट्ट और किंग खान साथ नजर आएंगे.

आलिया ने ‘डियर जिंदगी’ में अली जफर पर किया अहम खुलासा

सैफ की एक बुरी आदत से करीना है परेशान