'जाने क्यों दे यारो' : ड्रंकन ड्राइविंग और भ्रष्टाचार पर आधारित
'जाने क्यों दे यारो' : ड्रंकन ड्राइविंग और भ्रष्टाचार पर आधारित
Share:

हाल ही में बॉलीवुड के प्रसिद्द अभिनेता कबीर बेदी को अभिनेता-निर्देशक अक्षय आनंद की फिल्म 'जाने क्यों दे यारो' के संगीत और ट्रेलर लॉन्च की इवेंट पर देखा गया. निर्देशक अक्षय ने मीडिया के साथ इंटरव्यू के दौरान कहा कि, "फिल्म का व्यंग्यपूर्ण विषय शराबी ड्राइविंग और भ्रष्टाचार से सम्बंधित है. कबीर जो फिल्म में प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं, उन्हें परिवहन कंपनी के मालिक के रूप में देखा जा सकेगा. जबकि ट्रेलर यह भी सुझाव देता है कि वह जेल सेटिंग में भी दिखाई देंगे."

फिल्म के बारे में बात करते हुए अक्षय ने कहा, "सच कहूँ तो, कबीर सर मेरी फिल्म में तीसरे नायक की तरह हैं, जिसमें दो नए चेहरे नायक के रूप में दिखाई देंगे. फिल्म का व्यंग्यपूर्ण विषय शराबी ड्राइविंग पर आधारित है. चालकों को कैसे तैयार किया जाता है और कैसे कानून प्रवर्तन एजेंसियां भोले-भाले आम आदमी को  बेवकूफ बना देती हैं." कलाकारों के चयन के बारे में बात करते हुए अक्षय ने बताया, "फिल्म भ्रष्टाचार का भी पर्दाफाश करती है. चूंकि मुझे ऐसे कलाकारों की जरूरत थी जो बिलकुल आम आदमी की तरह लगे, मैंने स्टार के चेहरों की बजाय प्रतिभावान आगामी सितारों को रखा है."

निर्देशक अक्षय आनंद फिल्म के निर्देशक के अलावा एक अहम् भूमिका में भी दिखाई देंगे. अक्षय बॉलीवुड की कई जानी मानी फिल्में, जैसे की 'जखाम', 'तमन्ना' और आमिर खान की फिल्म 'गुलाम' में अभिनय कर चुके है. उन्होंने निर्देशक के अवसर के बारे में बात करते हुए कहा, "यह मेरा सम्मान और विशेषाधिकार है कि मुझे कबीर जैसे एक शानदार वैश्विक अभिनेता को निर्देशित करने का मौका मिला."

'जाने क्यों दे यारो' में कबीर बेदी के अलावा मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे रघु राजा, अभिषेक शर्मा, दया पांडे, चेतना पांडे और मॉडल नर्तक हेना पांचाल. थियेटर किंग द्वारा पेश की गयी और नील ऋषि फिल्म्स द्वारा निर्मित 'जाने क्यों दे यारो' 19 जनवरी, 2018 को रिलीज होने जा रही है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

लक्स गोल्डन अवार्ड के बाद एक बार फिर बिखेरे उर्वशी ने अपने जलवे

‘जीजाजी छत पर हैं’ में दिखेंगे अनूप, सोमा और योगेश

कभी अपने सपनों से समझौता मत करो- प्रियंका चोपड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -