इस मशहूर एक्ट्रेस संग था कबीर बेदी का अफेयर, खुद से 26 साल छोटी लड़की संग की चौथी शादी
इस मशहूर एक्ट्रेस संग था कबीर बेदी का अफेयर, खुद से 26 साल छोटी लड़की संग की चौथी शादी
Share:

बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय के कारण लाखों दिलों में अपनी जगह बनाने वाले कबीर बेदी का आज जन्मदिन है और वह इंडस्ट्री में अपने रोमांस और पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्ख़ियों में बने रहे हैं. आपको बता दें कि कबीर बेदी का जन्म 16 जनवरी 1946 को हुआ था और आज वह अपना 73वां जन्मदिन मना रहे हैं. आपको बता दें कि बीते समय में उन्होंने 70 साल की उम्र में चौथी शादी करके खूब सुर्खियां बटोंरी थी और कबीर बेदी ने अपनी पार्टनर परवीन दुसांज से शादी की थी.

आपको बता दें कि दोनों के शादी के समय परवीन की उम्र 41 साल थी और उनके शादी में पहुंचे गुलशन ग्रोवर ने कबीर बेदी को 10 और शादियां करने की शुभकामनाएं दी थीं. जी हाँ, अपनी फिल्मों से कम लेकिन कबीर बेदी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा ही चर्चा में बने रहे हैं. एक समय में उनका एक्ट्रेस परवीन बॉबी से भी अफेयर था लेकिन जल्द ही दोनों का ब्रेकअप हो गया और दोनों अलग हो गए. उसके बाद लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप के कारण ही कबीर की पिछली तीन शादियां टूटी थीं और कहा जाता है परवीन बॉबी के साथ भी ब्रेकअप का यही कारण था.

जी दरअसल उस समय भी कबीर बेदी सुर्ख़ियों में रहे थे जब उन्होंने अपने 70 वें जन्मदिन पर अपने से 26 साल छोटी लड़की से शादी रचाई थी. जी हाँ, शादी से पहले दोनों आठ सालों तक एक-दूसरे के साथ लिव-इन में रह रहे थे और दोनों के शादी के बाद खूब सुर्खियां सामने आईं थीं. आपको बता दें कि कबीर की पहली शादी 1969 में की थी. उनसे उनके दो बच्चे हुए. पूजा बेदी और सिद्धार्थ. आज कबीर बेदी की बेटी की भी बेटी है और वह चार शादियां कर चुके हैं.

54 साल के होने पर भी अपनी सेहत का ऐसे ध्यान रखते है सलमान खान, जानिये क्या है फिटनेस का राज़

कैमरे के सामने इस मॉडल ने दिया न्यूड पोज़, और फिर...

77 की उम्र में सलमान की माँ ने किया इंस्टाग्राम पर डेब्यू, फॉलोअर्स की संख्या जानकर रह जाएंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -